कमलनाथ के इस बयान से आगबबूला हुई भाजपा, बताया 'दंगानाथ', आखिर क्यों मचा ऐसा बवाल!
Advertisement

कमलनाथ के इस बयान से आगबबूला हुई भाजपा, बताया 'दंगानाथ', आखिर क्यों मचा ऐसा बवाल!

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. एक तरफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर घेरने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी तरफ भाजपा उनके एक बयान को लेकर भड़क गई है.

कमलनाथ के इस बयान से आगबबूला हुई भाजपा, बताया 'दंगानाथ', आखिर क्यों मचा ऐसा बवाल!

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. हाल ही में भाजपा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (kamalnath) के उस बयान पर निशाना साधा, जिसमें नाथ ने प्रदेश के लोगों को उत्तर-पूर्वी राज्य मणिपुर में चल रहे दंगों का डर दिखाया था. PCC चीफ के बयान के बाद भाजपा भड़क गई है. भाजपा प्रवक्ता ने बग्गा ने कहा, 'दंगानाथ एमपी में मिजोरम का जिक्र बर्दाश्त नहीं है." इसके अलावा उन्होंने चुनावी साल में कांग्रेस पर दंगों की साजिश का आरोप लगाया. 

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि 1984 में दंगा कराने वाले अब मध्य प्रदेश में तो कम से कम दंगों की बात न करें. कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं बच्चे तो जनता को दंगों का डर दिखा रही है. भाजपा ने कांग्रेस पर चुनावी साल में दंगो का षड्यंत्र रचने की आशंका जाहिर की है.

कमलनाथ ने दिखाया मणिपुर दंगों का डर
इससे पहले कमलनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश में मणिपुर दंगों का जिक्र किया था. नाथ ने कहा, 'ये साजिश चल रही है. ये बांटने की राजनीति चल रही. संविधान को गलत हाथों में जाने से रोकना है. नई पीढ़ी इंटरनेट से फिसल जाती है. उन्हें सामाजिक मूल्यों से जोड़ने की जरूरत है.' नाथ ने पटेल में पटेल महाकुंभ में शिवराज सरकार (Shivraj Singh Chauhan) पर हमला बोलते हुए बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आज का नौजवान काम चाहता है. एमपी में एक करोड़ बेरोजगार हैं. सीएम शिवराज के एक लाख रोजगार देने के दावा जुमला है. 

ये भी पढ़ें- पंडित धीरेंद्र शास्त्री लिखेंगे हिंदू धर्म पर किताब, बोले- स्कूल-कॉलेज में फ्री में बांटी जाएगी...

पटेलों की बड़ा ऐलान
पटेल महाकुंभ में कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस गांव के पटेलों का मानदेय तय करेगी. पटेलों का बेटा पटेल बनेगा. पटेलों को मानदेय देने का किया ऐलान किया. कमलनाथ शिवराज सरकार पर भड़कते हुए बोले कि कर्ज लेकर कमीशन खोरी का काम चल रहा है. चुनाव तक और कितना कर्ज ले लेंगे पता नहीं है. एमपी में कमीशन खोरी जारी है.

Trending news