दादी का दमः 60 साल की बुजुर्ग ने चोरनी को पकड़ा और जमाए थप्पड़ ही थप्पड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh984434

दादी का दमः 60 साल की बुजुर्ग ने चोरनी को पकड़ा और जमाए थप्पड़ ही थप्पड़

Bhind Dadi Video: दादी ने वीरता दिखाई और एक चोरनी को बीच बाजार पीट दिया. धुनाई के बाद उसे पकड़ के पुलिस के हवाले भी कर दिया.

दादी ने चोरनी को थप्पड़ ही थप्पड़ मारे

प्रदीप शर्मा/भिंडः भिंड जिले के मुख्य बाजार में एक महिला चोर ने बुजुर्ग महिला के पर्स से रुपये चुरा लिए. जो उसके जीवन की बड़ी गलती साबित हुई. दादी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और थप्पड़ ही थप्पड़ लगाए. अम्मा ने मार-मार कर उसका गाल सूजा दिया. चोरनी को पकड़ने के बाद उसे ई-रिक्शा में बैठा कर थाने ले गए और पुलिस के हवाले कर दिया. कोतवाली थाना पुलिस ने महिला चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया. 

60 साल की दादी ने की पिटाई
मामला भिंड शहर के मुख्य बाजार से सामने आया, यहां शनिवार दोपहर को दुर्गा कॉलोनी की रहने वाली 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला द्रौपदी देवी भदौरिया अपनी नातिन को समान दिलाने बाजार आयी थी. सदर बाजार में दादी अपनी नातिन को समान दिलाकर वापस जाने के लिए रिक्शा में बैठ ही रही थी. तभी पास खड़ी एक युवती ने उनके पर्स में रखे 9 हजार रुपये निकाल लिए और उन्हें जमीन पर गिरा दिया.

यह भी पढ़ेंः- MP Weather Today: एमपी के इस जिले में आफत बन बरस रही बारिश, घरों में भरा पानी

जमाए थप्पड़ ही थप्पड़ 
जमीन पर गिरे रुपयों से दादी ने हरकत समझ ली और उन्हें समझने में देर नहीं लगी. चोरनी को रंगे हाथों पकड़ा, बाजार में खुद को फंसते देख चोरनी ने भागने की कोशिश की. लेकिन वह दादी के हाथों से नहीं बच सकी, दादी ने चोरनी को थप्पड़ और चांटों से सबक सिखाना शुरू किया और फिर उसे ई-रिक्शा में बैठाकर पुलिस के हवाले कर दिया.

दादी की शिकायत पर पुलिस ने चोर युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. दादी के साहस की अब हर जगह तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ेंः- MP Weather:भोपाल में पड़ रही तेज बारिश, सूखा प्रभावित इलाकों में भी मिलेगी राहत

WATCH LIVE TV

Trending news