विसर्जन के बाद तालाब में नहाने उतरे 4 बच्चों की डूबकर मौत, और भी बच्चों के डूबने की आशंका
X

विसर्जन के बाद तालाब में नहाने उतरे 4 बच्चों की डूबकर मौत, और भी बच्चों के डूबने की आशंका

भिंड के मेहगांव में गणेश विसर्जन तीन परिवारों के लिए मातम में बदल गया. यहां तालाब में गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने के बाद स्नान करने गए चार बच्चे डूब गए. चारों की बच्चों की मौत हो गई. हालांकि उनकी बॉडी नहीं मिली है. और भी बच्चों के डूबने की आशंका जताई जा रही है.

विसर्जन के बाद तालाब में नहाने उतरे 4 बच्चों की डूबकर मौत, और भी बच्चों के डूबने की आशंका

प्रदीप शर्मा/भिंड: भिंड के मेहगांव में गणेश विसर्जन तीन परिवारों के लिए मातम में बदल गया. यहां तालाब में गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने के बाद स्नान करने गए चार बच्चे डूब गए. चारों की बच्चों की मौत हो गई. हालांकि उनकी बॉडी नहीं मिली है. और भी बच्चों के डूबने की आशंका जताई जा रही है. शवों को खोजने के लिए भिंड से गोताखोरों की टीम पहुंची है. टीम स्ट्रीमर से कांटे डालकर बच्चों की डेड बॉडी तलाश रही है. उजाले के लिए हाईमास्ट लाइट बुलाई गई.

दरअसल, मेहगांव क़स्बे में यह दुखद हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि धनौली गांव के सरपंच राजू के दोनों बेटे प्रशांत और अभिषेक अपने दो दोस्तों सचिन और हर्षित के साथ गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए मेहगांव के वनखंडेश्वर महादेव मंदिर के भटियारा तालाब पर गए थे. विसर्जन के बाद लोगों ने उन्हें तालाब में नहाने से मना कर दिया. जिसके बाद बच्चे घर गए और अपने दो अन्य मित्र सचिन और हर्षित जो उनके घर के आसपास रहते थे उनके साथ तालाब में नहाने चले गए. जहां पर गहरे पानी में उतर जाने पर डूबने से मौत हो गई. चूंकि पानी की वजह से तलहटी में कीचड़ जमा हुआ था, जिसमें फंसने की वजह से चारो बच्चों की मौत हो गई. बच्चों को डूबता देख मौक़े पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पास के तैराकों को बुलाया. जिनकी मदद से एक-एक कर चारों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक काफ़ी देर हो चुकी थी. रेस्क्यू के बाद सभी बच्चों को लेकर स्थानीय लोग मेहगांव अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

खेलते-खेलते तालाब में उतरे मासूम, दो की डूबने से मौत, तीसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

एसडीओपी राजेश राठौर ने बताया कि लोगों ने और भी बच्चों के डूबे होने की आशंका जतायी है. जिसको देखते हुए थाना प्रभारी ने स्थानीय तैराकों की मदद ली जा रही है. भिंड से भी एक रेस्क्यू टीम पहुंची है. इसमें गोताखोर हाईमास्ट लाइट के सहारे स्टीमर पर चढ़कर कांटे से डेडबॉडी खोजने की कोशिश कर रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news