खेलते-खेलते तालाब में उतरे मासूम, दो की डूबने से मौत, तीसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम
Advertisement

खेलते-खेलते तालाब में उतरे मासूम, दो की डूबने से मौत, तीसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

सतना जिले के मैहर के नादान थाना क्षेत्र जूरा ग्राम तीन मासूमों की तालाब में डूबकर मौत हो गई. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. ये तीनों बच्चे खेलते-खेलते तालाब के पास तक पहुंच गए थे. खेलते-खेलते वो नहाने के लिए उतर गए. तीनों को गहराई में फंस गए और डूब गए.

घटना की जानकारी देती जांच अधिकारी

संजय लोहानी/सतना: सतना जिले के मैहर के नादान थाना क्षेत्र जूरा ग्राम तीन मासूमों की तालाब में डूबकर मौत हो गई. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. ये तीनों बच्चे खेलते-खेलते तालाब के पास तक पहुंच गए थे. खेलते-खेलते वो नहाने के लिए उतर गए. तीनों को गहराई में फंस गए और डूब गए. इसमें दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों मासूम जूरा ग्राम के निवासी हैं. तीनों साकेत परिवार के हैं. रविवार को तीनों घर से कुछ दूरी पर पंचायत द्वारा बने तालाब के पास खेलने गए थे. तभी वे खेल-खेल ने तालाब नहाने के लिए उतर गए. उन्हें गहराई का अंदाजा नहीं था, जिस कारण ज्यादा दूर तक चले गए. तीनों डूबने लगे. जब तक लोग उन्हें निकालने के लिए तालाब में घुसे दो मासूम डूब चुके थे. उनकी सांसें थम चुकी थीं. जबकि तीसरे मासूम को किसी तरह बचाया गया. उसके फेफड़ों में पानी भर चुका था. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया.

टला हादसा! कार समेत नदी में बह रहा था ड्राइवर, ऐसे बची जान, देखें Video

घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 50 हजार की त्वरित एवं प्रत्येक मृतक के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजा देने की घोषणा की.

बस्तर के कोंडागांव में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत और 8 गंभीर घायल

WATCH LIVE TV

Trending news