कांग्रेस ने बनाई MP के 123 अधिकारियों की सूची, कमलनाथ के निर्देश पर हुआ बड़ा काम
Advertisement

कांग्रेस ने बनाई MP के 123 अधिकारियों की सूची, कमलनाथ के निर्देश पर हुआ बड़ा काम

मध्य प्रदेश Madhya Pradesh में कांग्रेस Congress ने प्रदेश के 123 अधिकारियों की सूची बनाई है. बताया जा रहा है कि कमलनाथ kamal nath के निर्देश पर यह काम हुआ है. पार्टी ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों के अधिकारियों की लिस्ट तैयार की है, इन सभी अधिकारियों पर कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है. 

कांग्रेस ने बनाई MP के 123 अधिकारियों की सूची, कमलनाथ के निर्देश पर हुआ बड़ा काम

आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश Madhya Pradesh में पंचायत और निकाय चुनाव mp panchayat body election के बाद अब कांग्रेस Congress 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रही है. कांग्रेस MP Congress ने प्रदेश के 123 अफसरों की सूची तैयार की है, कांग्रेस का आरोप है कि इन अफसरों ने पंचायत और निकाय चुनाव में बीजेपी BJP के पक्ष में काम किया है. बताया जा रहा है कि पीसीसी चीफ कमलनाथ kamal nath ने चुनाव में एजेंट के तौर पर काम करने वाले अधिकारियों की सूची मांगी थी. 

सूची में अलग-अलग जिलों के अधिकारियों के नाम 
कमलनाथ के निर्देश के बाद कांग्रेस ने जिन 123 अधिकारियों की सूची तैयार की है, उसमें अलग-अलग जिलों के अधिकारियों की लिस्ट कांग्रेस ने बनाई है. कांग्रेस का कहना है कि साक्ष्यों के साथ इन अधिकारियों की शिकायत की जाएगी. 

कोर्ट भी जा सकती है कांग्रेस
अधिकारियों की लिस्ट तैयार करने पर कांग्रेस के  संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने कहा कि हमारे प्रत्याशी और पार्टी जरूरत पड़ने पर कोर्ट भी जा सकते हैं. जो गलत करेंगे उन्हें भुगतना पड़ेगा. संगठन प्रभारी ने बताया की पीसीसी चीफ कमलनाथ खुद मॉनिटर कर रहे हैं. चुनाव आयोग को निष्पक्ष चुनाव के निर्देश हैं. किसी अधिकारी कोई अधिकार नहीं कि वह किसी एक पार्टी के पक्ष में काम करें और अधिकारियों की भी जानकारी मंगाई गई है. बता दें कि कांग्रेस का आरोप है कि कई अधिकारियों ने निकाय और पंचायत चुनाव में बीजेपी के पक्ष में काम किया है. 

जीतू पटवारी ने भी अधिकारियों की थी चेतावनी 
इससे पहले कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भी अधिकारियों को चेतावनी दी थी.  जीतू पटवारी ने प्रदेश के अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि ''कांग्रेस पार्टी प्रदेश के अफसरों की कुंडली तैयार कर रही है, पार्टी सभी भ्रष्ट अधिकारियों की सूची बना रही है और जल्द ही इस सूची को पब्लिश भी किया जाएगा. पटवारी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर पूरा हिसाब किया जाएगा. सभी अफसरों से हिसाब लिया जाएगा.''

बता दें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी अधिकारियों को चेतावनी दें चुके हैं. उन्होंने भी कांग्रेस की सरकार बनने पर हिसाब किए जाने की बात कही है. जबकि अब जीतू पटवारी ने भी अधिकारियों के चेतावनी दी है. बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर तल्खी देखी जा रही है, दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे को लेकर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः पते की खबर: MP का राजभवन घूमने का मौका, जानिए कब और कितने बजे जा सकते हैं 

Trending news