Satna: फुटपाथ पर 5 लोगों को कुचलती चली गई कार, इलाके में मच गया कोहराम
Advertisement

Satna: फुटपाथ पर 5 लोगों को कुचलती चली गई कार, इलाके में मच गया कोहराम

सतना शहर के बीचोबीच एक बड़ा हादसा सामने आया है. कार सवार युवक ने तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए सड़क किनारे फुटपाथ में सब्जी लगाने वालों को रौंद दिया. 

कार ने 5 लोगों को रौंदा.

संजय लोहानी/सतना: मध्‍य प्रदेश के सतना शहर के बीचोबीच बड़ा हादसा हुआ. कार सवार युवक ने तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए सड़क किनारे फुटपाथ में सब्जी लगाने वालों को रौंद दिया. इस हादसे में दो महिला सहित पांच लोग घायल हुए है जिसमें तीन की हालत गंभीर है. 

हादसे के बाद भागने लगा था कार सवार 
हादसे के बाद कार सवार भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने कार सवार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने कार को भी जप्‍त कर लिया है. कार पन्ना जिले में रजिस्टर्ड है जो किराना व्यापारी है और सतना किराना लेने आया हुआ था. 

चौक पर मचा कोहराम 
सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर चौक में उस समय कोहराम मच गया जब एक कार तेज गति से आकर फुटपाथ में सब्जियां बेचने वालों को रौंदती चली गई. एक के बाद एक पांच लोगों को कुचल दिया. 

पांच लोग हुए घायल 
हादसे में पांच लोग घायल हुए जिसमें से तीन की हालत नाजुक है. एक को रीवा रेफर मेडिकल कालेज रेफर किया गया जबकि बाकी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. रामल्छन यादव, संखि खटीक, बेटी चांदनी, महेंद्र बेलदार सहित पांच लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने कार और कार चालक को हिरसात में ले लिया है. 

एमपी में पूर्व व‍िधायक की गाड़ी में भी हुआ लोगों ने क‍िया पथराव 

आज ही एमपी से एक और खबर सामने आई है जहां चंदला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक आरडी प्रजापति की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया है. हमले में पूर्व विधायक की गाड़ी के कांच टूट गए. हांलाकि, घटना में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है. आरडी प्रजापति ने इस हमले का शिकायत सिविल लाइन थाने में की है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

महादेव एप और रेड्डी अन्ना एप के माध्यम से चल रहा था ऑनलाइन सट्टा, पासपोर्ट से जानकारी जुटा रही पुल‍िस

Trending news