महादेव एप और रेड्डी अन्ना एप के माध्यम से चल रहा था ऑनलाइन सट्टा, पासपोर्ट से जानकारी जुटा रही पुल‍िस
Advertisement

महादेव एप और रेड्डी अन्ना एप के माध्यम से चल रहा था ऑनलाइन सट्टा, पासपोर्ट से जानकारी जुटा रही पुल‍िस

Online satta: ऑनलाइन सट्टा के मामले में अब पासपोर्ट की जानकारी जुटाई जा रही है. पासपोर्ट से आरोपियों के विदेश आने-जाने समेत कई महत्वपूर्ण जानकारी सामने आने की संभावना है. 

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी.

चुन्‍नीलाल देवांगन/रायपुर: महादेव एप और रेड्डी अन्ना एप के माध्यम से ऑनलाइन जुआ सट्टा के मामलों में छत्तीसगढ़ पुलिस सख्त हो गई है. पुलिस ने इस मामले में अब तक 74 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है. वहीं कई अन्य आरोपियों की पुलिस लगातार तलाश कर रही है. 

बैंक खातों की जा रही है जानकारी इकट्ठा   
पुलिस को अब तक मिले इनपुट के आधार पर बैंक खातों की जानकारी इकट्ठा की जा रही है. वहीं, इस मामले के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल को लेकर भी जानकारी खंगाली जा रही है. 

आरोप‍ियों के पासपोर्ट की जानकारी खंगाल रही पुल‍िस 
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अब इन आरोपियों के पासपोर्ट की भी जानकारी खंगाल रही है. इसके लिए पुलिस ने पासपोर्ट दफ्तर में भी अधिकारियों से संपर्क कर रही है जिससे यह जानकारी निकाली जा सके की ये आरोपी देश में मौजूद है या देश छोड़कर भाग चुके हैं.  हालांकि अब तक रायपुर पुलिस को इन आरोपियों के पासपोर्ट की जानकारी नहीं मिल पाई है. 

आरोप‍ियों की जा रही तलाश 
वहीं, इस मामले में फर्जी दस्तावेज के माध्यम से बैंक खाता खोलने की आजाद चौक थाने में दर्ज मामलों में भी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

स‍ितंबर में सामने आया था मामला 

बता दें कि ऑनलाइन सट्टे के स‍ितंबर में काले खेल के खुलासे में ये जानकारी सामने आई थी कि महादेव एप के तीन साल होने पर दुबई के फेयरमोंट और द थियेटर हॉल में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया था. बताया जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों के भी शामिल होने की जानकारी निकलकर सामने आई थी जिसके कुछ वीडियो पुलिस तक भी पहुंचे हैं. सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी में महादेव एप से जुड़े छत्तीसगढ़ से 12 से 15 लोग सामने आए थे. इस बारे में पुलिस और जानकारी जुटा रही है. अब तक गिरफ्तार हुए लोगों से पुलिस ने कई अहम क्लू बरामद किए हैं जिसके आधार पर पुलिस की साइबर और क्राइम की टीम लगातार काम कर रही है. ऑनलाइन जुआ सट्टा को लेकर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. कार्रवाई में कई चौकाने वाले खुलासे भी निकल कर सामने आ रहे है.

पाकिस्तान से जुड़े महादेव एप सट्टे के तार, बॉलीवुड कनेक्शन भी निकल कर आया सामने

Trending news