Bindas Kavya: औरंगाबाद से भागी 'बिंदास काव्या' इस हालत में मिली! जानिए क्यों छोड़ा था घर
Advertisement

Bindas Kavya: औरंगाबाद से भागी 'बिंदास काव्या' इस हालत में मिली! जानिए क्यों छोड़ा था घर

Bindas Kavya found in Itarsi: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से लापता हुई यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बिंदास कव्या मध्य प्रदेश के इटारसी में मिल गई है. इस बात को खुद उनके माता-पिता ने वीडियो के जरिए कंफर्म किया है.

Bindas Kavya: औरंगाबाद से भागी 'बिंदास काव्या' इस हालत में मिली! जानिए क्यों छोड़ा था घर

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर से लापता हुई यूट्यूबर ‘बिंदास’ काव्या को इटारसी में रेलवे पुलिस ने ट्रेन में ट्रेस कर लिया है. यनी औरंगाबाद से गायब हुई यूट्यूबर मध्य प्रदेश के इटारसी में मिली है. पुलिस ने उसकी मिलने की सूचना परिजनों को दी जिसके बाद शनिवार देर रात उसके माता-पिता इटारसी पहुंचे. लड़की सही सलामत है इस बात को खुद उनके माता-पिता ने वीडियो के जरिए कंफर्म किया है.

वीडियो जारी कर पिता ने दी मिलने की जानकारी
वीडियो जारी कर काव्या के पिता ने बताया कि यूट्यूबर बेटी उनसे नाराज होकर लखनऊ जा रही थी. हालांकि, पुलिस को काव्या इटारसी में मिल गईं हैं. बता दें कि काव्या के पेरेंट्स ने 9 सितंबर को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया था कि उनकी बेटी लापता हो गई है, जिसके बाद से यह मामला सुर्खियों में आया था.

ये भी पढ़ें: ऑटो में सफर करना हुआ आसान, किराए और दूरी को लेकर गाइडलाइन जारी

जीआरपी को मिली थी महराष्ट्र पुलिस से सूचना
इटारसी जीआरपी के अनुसार किसी बात पर नाराज होकर काव्या महाराष्ट्र के औरंगाबाद स्थित अपने घर से लापता हो गई थी. बेटी के गुम होने से फ्रिकमंद उसके माता पिता ने उसकी तलाश में एक वीडियो जारी किया था. साथ ही महाराष्ट्र पुलिस को भी खबर दी थी. पुलिस ने अपने स्तर पर जानकारी जुटाकर इटारसी स्टेशन स्थित जीआरपी थाने को संदेश दिया, जिसके बाद उसे यहां ट्रेन से सुरक्षित उतार लिया गया.

सोशल मीडया में है काफी पापुलर
बिंदास काव्या सोशल मीडिया पर जाना-पहचाना नाम हैं. काव्या को फैंस उनके यूट्यूब चैनल 'बिंदास काव्या' की वजह से पहचानते हैं. यूट्यूबर अपनी गेमिंग स्किल्स, यूट्यूब की लिप सिंक के लिए जानी जाती हैं. मूलरूप से काव्या औरंगाबाद में रहने वाली हैं और महज 16 साल की उम्र में उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. काव्या अपने चैनल पर व्लॉग चलाती हैं.

ये भी पढ़ें: ब्रेस्ट फीडिंग के लिए गजब फायदेमंद है जीरा, पुरुषों के लिए भी रामबाण, बस इस बात का रखें ध्यान

परिवार ने जताया आभार
अब बेटी के मिल जाने के बाद उनके पेरेंट्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया है कि वह घरवालों से नाराज होकर उनके लखनऊ वाले घर जा रही थी. हालांकि, कुछ ही समय में पुलिस उनकी बेटी को खोजने में कामयाब हुई. काव्या के परिजनों ने बेटी के मिलने पर पुलिस प्रशासन और उसके फैन्स को शुक्रिया कहा है.

Trending news