बीजेपी ने कसा कांग्रेस पर तंज, पत‍ि MLA और पत्‍नी को भी दे द‍िया मेयर का ट‍िकट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1237611

बीजेपी ने कसा कांग्रेस पर तंज, पत‍ि MLA और पत्‍नी को भी दे द‍िया मेयर का ट‍िकट

मध्‍य प्रदेश के नगरीय न‍िकाय के चुनावों में ग्‍वाल‍ियर में कांग्रेस की नीत‍ि पर बीजेपी ने सवाल खड़ा कर द‍िया है. बीजेपी ने कहा क‍ि इस मुकाबला कांग्रेस से नहीं बल्‍क‍ि एक पर‍िवार से है. कांग्रेस ने बीजेपी से गए स‍िकरवार को पहले व‍िधायक बनाया और अब उनकी पत्‍नी को भी मेयर का ट‍िकट दे द‍िया.  

बीजेपी ने कसा कांग्रेस पर तंज, पत‍ि MLA और पत्‍नी को भी दे द‍िया मेयर का ट‍िकट

ग्वालियर: नगरीय निकाय चुनाव में जुबानी जंग लगातार जारी है. बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ग्वालियर नगर निगम में इस बार बीजेपी का मुकाबला कांग्रेस से नहीं बल्कि एक परिवार विशेष से है क्योंकि प्रत्याशी के साथ कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है. इस बात पर बीजेपी, कांग्रेस को उसी के ग्राउंड पर घेर रही है. इस पर कांग्रेस ने इस आरोप को हास्‍यापद बताया. 

Asaduddin Owaisi का बड़ा ऐलान, MP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

पत‍ि बने व‍िधायक, पत्‍नी को भी द‍िया मेयर का ट‍िकट 
इसके पीछे कारण यह है कि भाजपा छोड़ कांग्रेस में गए डॉ. सतीश सिकरवार को पार्टी ने पहले विधायक प्रत्याशी बनाया, उसके बाद अब उनकी पत्नी को महापौर प्रत्याशी बना दिया जिससे कांग्रेस के कार्यकर्ता नाराज हैं. वह प्रचार करने के लिए नहीं निकल रहे हैं. 

बीजेपी के बयान को कांग्रेस ने बताया हास्‍यापद  
ऐसे में सिकरवार परिवार, अकेला ही चुनावी मैदान में है. हालांकि बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सफाई देते हुए कहा कि बीजेपी का यह बयान बेहद हास्यास्पद है.  कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता अलग-अलग वार्डो में अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. मैं खुद भी लगातार पार्षद और महापौर प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क में हूं. उनकी पार्टी के बड़े नेता भी लगातार मैदान में हैं. 

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, फ्लोर टेस्ट में गठबंधन की होगी जीत

मेयर का ट‍िकट घोष‍ित होने पर हो गया था व‍िवाद 
गौरतलब है कि जब डॉ. शोभा सिकरवार का टिकट घोषित हुआ था. उस समय कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने टिकट को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए इस्तीफे की पेशकश की थी. हालांकि बाद में आलाकमान ने उन्हें मना लिया था. यही कारण है कि बीजेपी, कांग्रेस प्रत्याशी के अलग-थलग पड़ने पर बयान दे रही है.

Trending news