Asaduddin Owaisi का बड़ा ऐलान, MP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1237328

Asaduddin Owaisi का बड़ा ऐलान, MP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

MP निकाय चुनाव लड़ रही AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने कहा कि AIMIM 2023 में मध्य प्रदेश होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी. 

Asaduddin Owaisi का बड़ा ऐलान, MP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

आकाश द्विवेदी/भोपाल। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने निकाय चुनाव के साथ मध्य प्रदेश में अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत कर दी है, आज भोपाल में असदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक और बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि AIMIM मध्य प्रदेश में 2023 में होने वाला विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी. ओवैसी ने कहा कि AIMIM मध्य प्रदेश में तीसरे विकल्प के रूप में उभरेगा.

2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM 
असदुद्दीन ओवैसी ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि AIMIM 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि सत्ता को लेकर कहा कि मुसलमान सरकार नहीं बदल सकते, लेकिन आप अपने उम्मीदवारों को कामयाब करिए, क्योंकि हमारी लड़ाई सत्ता में आने की नहीं हिस्सेदारी की है. 

कांग्रेस पर साधा निशाना 
इस दौरान AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जल्द से जल्द देश से खत्म हो, कांग्रेस की वजह से दो बार मोदी प्रधानमंत्री बने मध्यप्रदेश में सरकार बनी, कांग्रेस नहीं चाहती कि मुसलमान राजनीति को नहीं समझे , कांग्रेस दिल्ली में 100 लोगों को जमा नहीं कर पाती है. वहीं महाराष्ट्र में होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर ओवैसी ने कहा कि इस मामले में हमारी पार्टी विचार कर रही है. 

उदयपुर की घटना जुल्म है
वहीं उदयपुर की घटना को लेकर ओवैसी ने राजस्थान पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि  अगर पुलिस चौकस होती तो टेलर को धमकी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आती तो ऐसी घटना राजस्थान में नहीं होती. उदयपुर की घटना जुल्म है अपने हाथ में कानून लेकर कत्ल का अधिकार किसी को नहीं है. राजस्थान सरकार से उम्मीद की वो कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. उदयपुर की घटना आतंक है. 

बता दें कि मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के सात शहरों में प्रत्याशी उतारे हैं. इसलिए असदुद्दीन ओवैसी खुद पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP निकाय चुनाव में ''आप'' की एंट्री, केजरीवाल संभालेंगे कमान, भगवंत मान भी करेंगे प्रचार

WATCH LIVE TV

Trending news