BJP के पूर्व मंत्री ने कहा- अभी तो मैं नाबालिग हूं, न हारा, न थका, न टायर्ड हूं और न रिटायर्ड हूं...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1698501

BJP के पूर्व मंत्री ने कहा- अभी तो मैं नाबालिग हूं, न हारा, न थका, न टायर्ड हूं और न रिटायर्ड हूं...

MP News: पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे और पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा आज अपना जन्मदिन मना रहा हैं. इस मौके पर उन्होंने खुद को नाबालिग बताया. साथ ही अटल बिहारी वाजपेयी की एक कविता भी सुनाई.

BJP के पूर्व मंत्री ने कहा- अभी तो मैं नाबालिग हूं, न हारा, न थका,  न टायर्ड हूं और न रिटायर्ड हूं...

BJP former minister Anoop Mishra: BJP के पूर्व मंत्री और पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. आज वह अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने खुद को नाबालिग बताया है. साथ ही इस साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में लड़ने की भी बात कही.

न हारा, न थका,  न टायर्ड हूं और न रिटायर्ड हूं... 
जन्मदिन की बधाईयों पर पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने कहा अभी तो मैं नाबालिग हूं. साथ ही अटल बिहारी वाजपेयी की कविता सुनाते हुए कहा- उम्र के इस पड़ाव पर भी न मैं हारा हूं, न थका हूं,  न टायर्ड हूं और न रिटायर्ड हूं. 

विधानसभा चुनाव को लेकर कही बड़ी बात 
इस साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के सवाल को लेकर अनूप मिश्रा ने कहा कि उनका चुनाव जनता लड़ती है.ये तय है कि इस बार भी जनता उनका चुनाव लड़ेगी.वह पहले ही पार्टी को साफ कर चुके हैं कि ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. बता दें कि कुछ दिनों से अनूप मिश्रा पार्टी से खफा चल रहे हैं. यही कारण रहा कि वह पार्टी के कई कार्यक्रमों से नदारद रहे. लेकिन अब विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक बार फिर सक्रिय नजर आने लगे हैं. 

ये भी पढ़ें-  MP Politics: कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को लेकर लिया बड़ा फैसला, BJP ने कहा- अब जरूरत है...

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह दे चुके हैं ऑफर
मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह खुद अनूप मिश्रा को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर दे चुके हैं. गोविंद सिंह ने कुछ दिनों पहले कहा था- पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा हमारे पुराने मित्र हैं, लेकिन जिस तरीके से BJP में उनकी दुर्दशा हो रही है वह हमसे देखी नहीं जा रही है. वह पार्टी के एक कोने में पड़े हैं. उन्हें कोई पूछ नहीं रहा है इसलिए हमारा दायित्व है की हम उन्हें सम्मान दें. जबसे हमने उन्हें कांग्रेस में आने का ऑफर दिया है तब से उनकी BJP में इज्जत बढ़ गई है. अगर अनूप मिश्रा हमारे यहां आते हैं तो हम किसी भी विधानसभा से उन्हें लड़ा देंगे. हमारे पास कोई कमी नहीं है.

Trending news