BJP Mayor List: वीडी शर्मा का दावा- सभी सीटें जीतेंगे, कमलनाथ को लेकर किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1219838

BJP Mayor List: वीडी शर्मा का दावा- सभी सीटें जीतेंगे, कमलनाथ को लेकर किया बड़ा दावा

बीजेपी महापौर प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा खासे उत्साहित और विश्वास से भरे हुए नजर आए. उन्होंने सभी नगर निगम की सीटों पर जीत का दावा किया है. वीडी शर्मा ने कमलनाथ को उनके ही घर में हराने का दम भरा है. 

BJP Mayor List: वीडी शर्मा का दावा- सभी सीटें जीतेंगे, कमलनाथ को लेकर किया बड़ा दावा

प्रमोद शर्मा/भोपालः भाजपा ने 13 नगर निगम के लिए महापौर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है. प्रत्याशियों के ऐलान के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा काफी उत्साहित नजर आए. उन्होंने दावा किया है कि भाजपा सभी सीटों पर जीतेगी और कमलनाथ को उनके घर में हराएंगे. बता दें कि भाजपा ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में अनंत धुर्वे को प्रत्याशी बनाया है.

वीडी शर्मा ने कहा कि सभी प्रत्याशी जनता के बीच पकड़ रखते हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रतलाम, इंदौर और ग्वालियर के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान भी जल्द किया जाएगा. बीजेपी सोच-विचार कर और सामंजस्य के सहारे नामों का ऐलान करती है. कमलनाथ को उनके घर में हराने का दम भरते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा में ऐसे प्रत्याशी का चयन किया गया है जो सरकारी नौकरी में हैं और एसटी वर्ग से आते हैं. वह कमलनाथ को उनके गढ़ छिंदवाड़ा में पटखनी देंगे.

वीडी शर्मा ने कहा कि सूची में सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है, ब्राह्मण, पिछड़ा वर्ग, एससी, एसटी सभी वर्गों को साधा गया है. इंदौर में महापौर पद के प्रत्याशी के नाम पर चर्चा के लिए इंदौर के नेताओं को भोपाल बुलाया गया है. जब इसे लेकर वीडी शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सभी से चर्चा की जा रही है. बातचीत करके नाम तय किया जाएगा.

Trending news