पंचायत की आधी जंग बाकी: CM हाउस की बैठक में विधायकों को दिया गया बड़ा टास्क
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1259434

पंचायत की आधी जंग बाकी: CM हाउस की बैठक में विधायकों को दिया गया बड़ा टास्क

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के रिजल्ट आ गए हैं. परिणामों के घोषणा के साथ ही राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई है. इसी के मद्देनजर भोपाल में मुख्यमंत्री आवास पर गुरुवार शाम को बड़ी बैटक का आयोजन किया. इसमें गृहमंत्री समेत कई विधायक और मंत्री सामिल हुए.

पंचायत की आधी जंग बाकी: CM हाउस की बैठक में विधायकों को दिया गया बड़ा टास्क

भोपाल: मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के रिजल्ट आ गए हैं. परिणामों के घोषणा के साथ ही राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई है. इसी के मद्देनजर भोपाल में मुख्यमंत्री आवास पर गुरुवार शाम को बड़ी बैटक का आयोजन किया. इसमें गृहमंत्री समेत कई विधायक और मंत्री सामिल हुए. बैठक में पंचायत चुनाव के परिणाम के बाद अब जनपद और जिला पंचायत के अध्यक्षों के लिए नेताओं को बड़ा टास्क दिया गया है.

मंत्रियों और जिला अध्यक्षों को पार्टी ने दिया जिम्मा
सीएम हाउस में हुई विधायक दल की बैठक में विधायक मंत्रियों और जिला अध्यक्षों को भाजपा ने जिला पंचायत और जनपद पंचायत अध्यक्ष बनाने की जिम्मेदारी सौपी है. बैठक से निकले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिला पंचायत और जनपद पंचायतों में बीजेपी ने परचम लहराया है. उत्साह जनक परिणाम आ रहे हैं, लेकिन, परिणाम को लेकर कांग्रेस भ्रम फैला रही है.

ये भी पढ़ें: रेल यात्रियों को बड़ी राहत: इन बंद पैसेंजर ट्रेनों को चलाने के लिए जारी हुआ टाइम टेबल, यहां देखें लिस्ट

विधायकों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया
सीएम हाउस में हुई बैठक में स्थानीय पंचायत चुनाव में भाजपा के पक्ष में आए परिणामों को लेकर विधायकों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया. बता दें भाजपा की ओर से दावा किया जा रहा है कि भाजपा ने 290 जनपद में से तक 229 से भी ज्यदा जनपदों में जीती दर्ज की है. वहीं जिला पंचायतों में भी भाजपा ने 44 पर अपना परचम लहराया है. गृहमंत्री ने कहा कि 20 जुलाई को निकाय चुनाव के परिणाम भी भाजपा के पक्ष में आएंगे.

LIVE TV

Trending news