कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद MP BJP के कद्दावर नेता का वीडियो वायरल, BJP की हार पर की थी भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1696996

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद MP BJP के कद्दावर नेता का वीडियो वायरल, BJP की हार पर की थी भविष्यवाणी

Satyanarayan Sattan Viral Video: MP BJP के कद्दावर नेता सत्यनारायण सत्तन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पुराना है, जिसमें सत्तन कर्नाटक विधानसभा चुनाव में BJP की हार की भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं. सत्तन का वीडियो सामने आने के बाद एक बार प्रदेश के सियासी गलियारों में पार्टी में सब सही नहीं होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं.

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद MP BJP के कद्दावर नेता का वीडियो वायरल, BJP की हार पर की थी भविष्यवाणी

MP Politics: कर्नाटक विधानसभा चुनाव (karnataka assembly elections 2023) में BJP के बड़ी हार का सामना करना पड़ा. देश भर में जहां कांग्रेस कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं, उस बीच मध्य प्रदेश BJP के कद्दावर नेता सत्यनारायण सत्तन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सत्तन ने पहले ही कर्नाटक विधानसभा चुनाव में BJP की हार की भविष्यवाणी कर दी है. उनके बयान के बाद ही CM शिवराज ने सत्तन को तलब किया था. अब वीडियो एक बार फिर सामने के आने के बाद MP BJP में उथल-पुथल नजर आ रही है. 

'आंध्र और कर्नाटक में BJP घुस गई फाटक में'
वीडियो करीब एक सप्ताह पुराना है. इस वीडियो में BJP के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन मीडियाकर्मियों से कह रहे हैं- 'आंध्र और कर्नाटक में BJP घुस गई फाटक में.अब इस फाटक में घुसी हुई BJP का क्या दृश्य होगा देखना.' इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को लेकर भी बड़ा बयान दिया था. हाल ही में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 224 विधानसभा सीटों में से 135 सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है, जबकि BJP के खाते में सिर्फ 65 सीटें आई हैं.

ये भी पढ़ें- MP Politics: बड़े झटके से BJP एक्टिव, नाराज चल रहे नेताओं को मनाने में जुटे शिवराज, बंद कमरे में चर्चा

कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे सत्तन के घर
सत्तन की ये भविष्यवाणी सच होने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता सत्यनारायण सत्तन के घर पहुंच गए और उन्हें मिठाई खिलाई.  साथ ही मध्य प्रदेश में इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव की भविष्यवाणी करने की भी मांग की. 

ये भी पढ़ें- MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश में भी शुरू हुआ जाति वाला खेल! समझिए प्रदेश की कास्ट पॉलिटिक्स का ट्रेंड?

CM शिवराज ने किया था तलब
सत्तन के इस बयान के बाद CM शिवराज सिंह चौहान ने वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन को तलब किया था. वह CM हाउस पहुंचे. दोनों के बीच बंद कमरे में 30 मिनट से ज्यादा देर तक बातचीत हुई. 

MP BJP में हलचल तेज
सत्यनारायण सत्तन के बयान के बाद MP BJP में हलचल तेज है. माना जा रहा है कि इंदौर से वरिष्ठ नेता सत्तन भी बागी होने वाले हैं. वह पार्टी से नाराज हैं और जल्द ही कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं.

Trending news