MP News: सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, एक साथ उठी अर्थियां, गांव में नहीं जला चूल्हा
Advertisement

MP News: सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, एक साथ उठी अर्थियां, गांव में नहीं जला चूल्हा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रविवार को सड़क हादसे की वजह से एक परिवार उजड़ गया. हादसे में सगे भाई-बहन और नानी की मौत हो गई. अंतिम संस्कार के वक्त पूरे गांव में मातम छाया रहा. हालात ये रहे कि कल रात पूरे गांव भर में चूल्हा तक नहीं जला.

 

MP News: सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, एक साथ उठी अर्थियां, गांव में नहीं जला चूल्हा

MP News: ग्वालियर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक सड़क हादसे में भाई, बहन और नानी की मौत हो गई. तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी मौसी के घर जा रहे थे. चक केशवपुर गांव में रविवार शाम को जब भाई बहन की अर्थियां एक साथ उठीं तो पूरी गांव में मातम छा गया. आलम यह रहा है कि पूरे गांव में चूल्हा तक नहीं जला. 

दरअसल, ग्वालियर के बिजौली स्थित चक केशवपुर में रहने वाले बृजेश कुशवाह का 19 वर्षीय बेटा शुभम कुशवाह रविवार को अपनी 60 वर्षीय नानी द्रोपदी कुशवाहा को मौसी के घर हुरावली छोड़ने जी रहा था. इसी समय उसकी 21 वर्षीय बड़ी बहन अंजली भी चलने के लिए जिद करने लगी. बाइक पर शुभम, बहन अंजली और नानी द्रौपदी को लेकर मौसी के घर के लिए निकल गया. उसने मोहनपुर तिराहे से हाइवे का रूट पकड़ा. 

नातिन और नानी ने मौके पर तोड़ा दम
इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि द्रोपदी कुशवाह और अंजली की मौके पर ही ट्रक के पहिए के नीचे कुचलने से मौत हो गई थी, जबकि शुभम गंभीर रूप से घायल था. उसे लोगों ने एम्बुलेंस के जरिए हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसने भी दम तोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर जयवर्धन सिंह बोले- सिंधिया सर्मथक विधायक आजकल कहां हैं?

बेटे में इसी साल लिया था ट्रक
घटना की खबर पाके शुभम और अंजली की मां बेसुध हो गई. मृतक के ताऊ हरेन्द्र कुशवाह ने बताया कि उनके छोटे भाई बृजेश कुशवाह किसान हैं. खेती ही उनके परिवार की आजीविका का पूरा साधन है. बृजेश और उसकी पत्नी गिरिजा के तीन बच्चे थे. सबसे बड़ी बेटी अंजली, बेटा शुभम और उसका छोटा भाई आदित्य है. शुभम ने इसी साल बीएससी में एडमिशन लिया था, जबकि अंजली बीएससी फाइनल की छात्रा थी. शुभम पढ़ लिखकर अपने पिता के लिए कुछ करना चाहता था. 

जांच कर रही पुलिस
मुरार थाना प्रभारी एम एन मालवीय का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. ट्रक और उसके चालक की तलाश जारी है. जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस को मेहरा टोल से CCTV फुटेज भी मिले हैं.

Trending news