बर्निंग कार : चलती कार में लगी आग, महिला जिंदा जलकर बनी कंकाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1387447

बर्निंग कार : चलती कार में लगी आग, महिला जिंदा जलकर बनी कंकाल

Burning car: मध्‍य प्रदेश के देवास में दर्दनाक हादसा सामने आया है. आग की चपेट में आकर महिला जिंदा जलकर कंकाल बन गई. हादसे में झुलसे युवक को हॉस्‍पि‍टल में भर्ती कराया गया.   

चलती कार में लगी आग.

अम‍ित श्रीवास्‍तव/ देवास: मध्‍य प्रदेश के देवास ज‍िले में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. देवास ज‍िले के महूड़ी गांव में सड़क पर चलती कार में अचानक आग लग गई. आग ने इतना भीषण रूप धारण कर लिया क‍ि कार में सवार पति-पत्नी कार से बाहर ही नहीं निकल पाए. इस घटना से जहां पत्नी पूरी तरह जलकर खाक हो गई तो वहीं पति बुरी तरह से झुलस गया. फिलहाल पति को गंभीर हालत मे इंदौर रेफर किया गया है.

कार में अज्ञात कारणों से लगी आग 
देवास जिले के भौंरासा थाना क्षेत्र के गांव महुड़ी के समीप दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक चार पहिया वाहन में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई जिसमें एक महिला चपेट में आ गई और जलकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार में सवार एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया. बाद में उसे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया.

चलती कार में अचानक लगी आग 

बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार आपस में पति-पत्नी हैं और दोनों मूल रूप से कुमारखेड़ी क्षेत्र इंदौर के निवासी हैं. ग्राम महुड़ी में ये अपने किसी रिश्तेदार के यहां मिलने आए थे. यहां से वापस लौटते समय गांव से कुछ दूरी पर चलती कार में अचानक आग लग गई और महिला पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई जबकि कार से बाहर निकलते-निकलते सुनील झुलस गया.   

आग लगने का कारण स्‍पष्‍ट नहीं 

पुलिस मामले की जांच कर रही है. आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था. भीषण आग में महिला पूरी तरह से जलकर कंकाल में तब्दील हो गई थी. इस घटना का वीड‍ियो भी सामने आया है ज‍िसमें स्‍पष्‍ट द‍िख रहा है क‍ि कैसे जलती आग में एक मह‍िला सीट पर बैठे-बैठे ही जल गई और कंकाल में बदल गई.  

Kondagaon: PM नरेंद्र मोदी का रूप धरकर होती है रामलीला, ट्रैक्‍टर को बनाते हैं व‍िमान

Trending news