खंडवा से ज्ञानेश्वर पाटिल ने भरा पर्चा, सीएम शिवराज भी रहे साथ
Advertisement

खंडवा से ज्ञानेश्वर पाटिल ने भरा पर्चा, सीएम शिवराज भी रहे साथ

ज्ञानेश्वर पाटिल (Dnyaneshwar Patil) आज पहले बुरहानपुर पहुंचे और वहां इच्छा देवी मंदिर में आशीर्वाद लिया. इसके बाद वह खंडवा पहुंचे और वहां अवधूत संत दादाजी धूनीवाले के मंदिर में जाकर आशीर्वाद लिया.

खंडवा से ज्ञानेश्वर पाटिल ने भरा पर्चा, सीएम शिवराज भी रहे साथ

प्रमोद शर्मा/भोपालः खंडवा लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने ज्ञानेश्वर पाटिल के नाम का ऐलान किया था. गुरुवार सुबह ही पार्टी ने इसका आधिकारिक ऐलान किया और आज ही उन्होंने खंडवा से नामांकन भी कर दिया. सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी इस दौरान ज्ञानेश्वर पाटिल के साथ रहे. 

इच्छा देवी मंदिर में लिया आशीर्वाद
बता दें कि ज्ञानेश्वर पाटिल आज पहले बुरहानपुर पहुंचे और वहां इच्छा देवी मंदिर में आशीर्वाद लिया. इसके बाद वह खंडवा पहुंचे और वहां अवधूत संत दादाजी धूनीवाले के मंदिर में जाकर आशीर्वाद लिया. ज्ञानेश्वर पाटिल ने मंदिर में समाधि पर मत्था टेका. मीडिया से बात करते हुए पाटिल ने दावा किया कि वह आगामी उपचुनाव में पिछली चुनावी जीत से भी ज्यादा मतों के अंतर से जीत दर्ज कर नंदकुमार चौहान को श्रद्धांजलि देंगे. 

कलेक्ट्रेट में पर्चा दाखिल करते वक्त सीएम शिवराज और वीडी शर्मा भी वहां मौजूद रहे. पूर्व कैबिनेट मंत्री और एक समय खंडवा लोकसभा उपचुनाव में टिकट की दावेदार रहीं अर्चना चिटनिस भी ज्ञानेश्वर सिंह के साथ खंडवा पहुंची.

कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा नामांकन
वहीं निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र सिंह ने भी आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया. नितेंद्र सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, विधानसभा के चुनाव प्रभारी विधायक प्रवीण पाठक सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट दफ्तर पहुंचे. जहां उन्होंने अपना नॉमिनेशन फाइल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद ज़ी मीडिया से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जो उनके पिता का सपना था उसे साकार करने का काम करेंगे.

क्षेत्र में फैली बेरोजगारी,युवाओं का पलायन, भ्रष्टाचार,बढ़ती महंगाई उनके प्रमुख मुद्दे होंगे. इसके साथ ही बीजेपी प्रत्याशी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के मूल कार्यकर्ताओं के लिए सोचने का समय है कि क्या वह जिंदगी भर कार्यक्रमों में दरी उठाने का ही काम करेंगे? बता दें कि भाजपा ने सपा से आए शिशुपाल यादव को उम्मीदवार बनाया है.  

Trending news