CGPSC Result: रायगढ़ पुलिस आरक्षक बना डिप्टी कलेक्टर, भाई-बहन और पति-पत्नी की जोड़ी ने भी मारी बाजी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1691567

CGPSC Result: रायगढ़ पुलिस आरक्षक बना डिप्टी कलेक्टर, भाई-बहन और पति-पत्नी की जोड़ी ने भी मारी बाजी

CGPSC Result: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा 2021 (CGPSC) का रिजल्ट जारी कर दिया है. इसमें रायगढ़ आरक्षक भी ़ डिप्टी कलेक्टर बन गए हैं, वहीं इस परीक्षा में पति-पत्नी और भाई-बहन की जोड़ी ने भी कमाल किया है.

CGPSC Result: रायगढ़ पुलिस आरक्षक बना डिप्टी कलेक्टर, भाई-बहन और पति-पत्नी की जोड़ी ने भी मारी बाजी

CGPSC Result: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा 2021 (CGPSC) का रिजल्ट जारी कर दिया है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने कुल 171 पदों के लिए परीक्षा ली थी. इस परीक्षा में प्रज्ञा नायक ने टॉप किया है, तो वहीं दूसरे स्थान पर अनन्या अग्रवाल ने जगह बनाई है. इसके अलावा रायगढ़ में पदस्थ आरक्षक का भी 14वां स्थान आया है. जो अब आरक्षक से डिप्टी कलेक्टर बन गए हैं.

आपको बता दें कि रायगढ़ में पदस्थ आरक्षक डिप्टी कलेक्टर बन गए है. आरक्षक का नाम महेंद्र कुमार सिदार है. उन्होंने CGPSC 2021 के परीक्षा में शामिल होकर14वां स्थान लाया है. 

2013 से दे रहे सेवा 
महेंद्र कुमार सिदार रायगढ़ के कांटा हरदी गांव का रहने वाला है. वह साल 2013 से ही छत्तीसगढ़ पुलिस में सेवा दे रहे हैं. महेंद्र रायगढ़ के  डीएसपी शाखा में पदस्थ हैं. वो अपनी ड्यूटी के साथ-साथ अपनी पढ़ाई और लगन के चलते ही इस मुकाम पर पहुंचे है.

लगा बधाईयों का तांता
एक तरफ महेंद्र कुमार सिदार की मेहनत रंग लाई है तो वहीं उनके शुभचिंतकों की खुशी का ठिकाना भी नहीं रहा है. उनके सोशल मीडिया पर लोग काफी बधाई दे रहे हैं.

भाई-बहन का हुआ चयन
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी) में रायपुर की प्रज्ञा नायक ने पहली रैंक प्राप्त की है. परिवार में दोहरी खुशी का माहौल इसलिए है क्योंकि उनके भाई प्रखर नायक ने भी इस परीक्षा में 20वीं रैंक हासिल की है.

पति-पत्नी ने भी किया कमाल
भाई-बहन के अलावा इस परीक्षा में पति-पत्नी भी शामिल हुए थे. जिसमें शंशाक गोयल को तीसरा औऱ उनकी पत्नी को भूमिका कटियार को चौथा स्थान मिला है.  दोनों साथ में ही इस परीक्षा के लिए काफी मेहनत कर रहे थे. दोनों का कहना है कि परीक्षा की तैयारी के वक्त अगर कोई परेशानी होती थी तो वो डाउट क्लियर कर लेते थे. वहीं भूमिका ने कहा कि उनका मायके और ससुराल दोनों परिवारों ने मेरा बहुत सपोर्ट किया है.

Trending news