Chhattisgarh: बालोद में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1679516

Chhattisgarh: बालोद में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौके पर मौत

Balod road accident: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में मौके पर 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई है. 

Chhattisgarh: बालोद में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौके पर मौत

Balod road accident: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में मौके पर 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई है. ट्रक और बोलेरो में आमने सामने की भिड़ंत में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि ये भीषण हादसा बालोद जिले के जगतारा के पास हुआ है. 

बता दें कि सभी मृतक धमतरी जिले के सोर भटगांव के रहने वाले हैं. सभी शादी समारोह में शामिल होने कांकेर जिले के मरकाटोला गए हुए थे. वापसी के दौरान बालोद जिले की जगतरा के पास ये दुखद घटना हो गई. जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. 

हादसे में एक बच्ची घायल
बता दें कि इस हादसे में एक बच्ची घायल है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था. जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक
सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अभी-अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है. ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

खबर पर अपडेट जारी है....

Trending news