CG News: 'भेंट-मुलाकात' में जिनके यहां मुख्यमंत्री बघेल ने खाया खाना, अब उन्हें CM हाउस में कराया भोजन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1716621

CG News: 'भेंट-मुलाकात' में जिनके यहां मुख्यमंत्री बघेल ने खाया खाना, अब उन्हें CM हाउस में कराया भोजन

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ग्रामीणों को सीएम हाउस में बुलाकर भोजन कराया. दरअसल, भेंट मुलाकात के दौरान जिन्‍होंने सीएम को भोजन कराया था उन्हें सीएम भूपेश बघेल ने रात्रिभोज कराने बुलाया.

 

 CG News: 'भेंट-मुलाकात' में जिनके यहां मुख्यमंत्री बघेल ने खाया खाना, अब उन्हें CM हाउस में कराया भोजन

रजनी ठाकुर/ रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल (Bhupesh Baghel)ने भेंट मुलाकात के दौरान जिनके घर भोजन किया था, उन सभी को अब सीएम हाउस में मुख्यमंत्री ने मेहमान बनाकर भोजन करवाया है. इसकी शुरुआत रायपुर संभाग से हुई. रायपुर की रहने वाली कौशल्या सोनी के घर सीएम ने भोजन किया था. कल जब कौशल्या को अपने परिवार के साथ सीएम हाउस में भोज के लिए बुलाया गया तो उनके लिए ये अनुभव यादगार बन गया. कौशल्या और उनके परिवार का कहना है कि कभी सोचा नहीं था कि सीएम हाउस से बुलावा आएगा. कल सीएम ने बहुत आत्मीयता से हम सभी से मुलाकात की.

अब तक 87 विधानसभा में भेंट मुलाकात कर चुके हैं बघेल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर कहा कि, अब तक 87 विधानसभा में भेंट मुलाकात कर चुका हूं. आप सभी ने मुझे खाने पर बुलाया था. मुझे अलग-अलग तरह की भाजी खिलाई. भाईचारा देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा. उन्होंने आगे कहा कि, रायपुर में अलग-अलग तरह की भाजियां मिलती हैं. लोगों ने मुझे अपने घर बुलाकर खाना खिलाया. हर जगह खाना काफी स्वादिष्ट था.जब मुझे हर जगह स्वादिष्ट भोजन मिला.

CM बघेल ने कोरबा को दी करोडों की सौगात
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरबा जिले के रामपुर विधानसभा (Rampur Vidhansabha) क्षेत्र के ग्राम चिर्रा में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम (bhet Mulakat Program) में विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी. उन्होनें विधानसभा रामपुर क्षेत्र अंतर्गत लगभग 71 करोड़ 23 लाख से अधिक राशि के 65 विकास कार्यों का लोकार्पण, भूमिपूजन और शिलान्यास किया. इस दौरान सूएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि, इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 75 से अधिक सीटे ला रही है. 

यह भी पढ़ें:  'अबकी बार 75 पार': CM बघेल ने कोरबा को दी करोडों की सौगात, जानिए टिकट बंटवारे को लेकर क्या कहा?

 

बता दें कि कोरबा जिले में सीएम भूपेश बघेल ने 44 करोड़ 33 लाख रूपये की राशि के 33 विकास कार्यों का लोकार्पण एवं 26 करोड़ 90 लाख रुपए से अधिक राशि के 32 विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलान्यास किया है. 

Trending news