रिटायरमेंट को लेकर CM बघेल के मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले
Advertisement

रिटायरमेंट को लेकर CM बघेल के मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

छत्तीसगढ़ में भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज़ पर यूथ कांग्रेस ने ''भारत जोड़ो, यूथ जोड़ो'' कार्यक्रम का आगाज़ किया. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता हर ब्लॉक और विधानसभा तक जाएंगे और भारत जोड़ो यात्रा के संकल्प के साथ युवाओं को जोड़ेंगे.

रिटायरमेंट को लेकर CM बघेल के मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

तृप्ति सोनी/रायपुर: छत्तीसगढ़ में भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज़ पर यूथ कांग्रेस ने ''भारत जोड़ो, यूथ जोड़ो'' कार्यक्रम का आगाज़ किया. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता हर ब्लॉक और विधानसभा तक जाएंगे और भारत जोड़ो यात्रा के संकल्प के साथ युवाओं को जोड़ेंगे. सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में युवाओं ने संकल्प लिया. वहीं इस कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री टीएस सहदेव का बड़ा बयान भी सामने आया है. जो अब चर्चा का विषय बन गया है.

बता दें कि हाल ही में लंबे समय बाद छत्तीसगढ़ में यूथ कांग्रेस का चुनाव हुआ है. जिसके बाद इस कार्यक्रम के ज़रिए प्रदेश भर से युवाओं को जोड़कर मिशन 2023 के लिए शक्ति प्रदर्शन के तौर पर भी देखा जा रहा है. जहां यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी शामिल हुए. छत्तीसगढ़ यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने मंच से मिशन 2023 में कांग्रेस की जीत के लिए कमर कसने की हुंकार भरी तो वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने युवाओं को भारत जोड़ो के उद्देश्य को पूरा करने का संकल्प दिलाया.

आकाश विजयवर्गीय बोले- दुष्कर्मियों के माता-पिता को भी मिले सजा, मौका मिला तो कानून बदलूंगा

युवा के लिए पीछे हट जाउंगा
छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि अगर मेरे बराबर कोई युवा खड़ा हो जाएगा तो मुझे पीछे हटने में बहुत ख़ुशी होगी. यूथ कांग्रेस के भारत जोड़ो, यूथ जोड़ो संकल्प समारोह में मंत्री टीएस सिंहदेव ने मंच से यूथ कांग्रेस के नेताओं को अवसर देने की बात साझा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और मेरी बात हुआ करती थी तो मैं हमेशा कहता रहा कि युवाओं को आगे बढ़ाने के लिये अगर मुझे कदम पीछे करने पड़े तो मैं तैयार हूं. वहीं भारत जोड़ो यात्रा के सहारे मंत्री सिंहदेव ने बीजेपी पर निशाना साधा साथ ही भानुप्रतापुर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी की जीत की उम्मीद जतायी.

दावे के मुताबिक़ ख़ाली दिखी कुर्सियां
इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से 15 हज़ार युवाओं के जुटने का दावा किया गया था लेकिन संख्या आधे से भी कम दिखी. वहीं जब बड़े नेता मंच पर बोल रहे थे तो इनडोर स्टेडियम का सभागार ख़ाली ख़ाली सा दिखा. भीड़ बाहर जाने लगी थी. इस बीच एक लापरवाही भी देखने को मिली. कार्यक्रम की शुरुआत राज्यगीत अरपा पैरी के धार से होनी थी, जिसके लिए बाक़ायदा स्कूली छात्राओं को बुलाया गया था लेकिन उन्हें गाने का मौक़ा ही नहीं मिला. या यूं कहें कि युवा कांग्रेस के नेता अति उत्साह में कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत करना ही भूल गए. 

Trending news