सीएम शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, जब सरकार थी तब एक पैसा नहीं दिया, अब...
Advertisement

सीएम शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, जब सरकार थी तब एक पैसा नहीं दिया, अब...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगरीय निकाय चुनाव में लोगों से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की है, इसके अलावा उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना भी साधा, सीएम शिवराज ने कहा कि जब कमलनाथ की सरकार थी, तब उन्होंने पैसा तक नहीं दिया.

सीएम शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, जब सरकार थी तब एक पैसा नहीं दिया, अब...

भोपाल। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है. मतदान को लेकर लोगों में उत्साह भी नजर आ रहा है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी लोगों सो वोट करने की अपील करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पहले की सरकारों ने विकास ही नहीं किया है, यही वजह रही कि कमलनाथ की 15 महीने की सरकार में कुछ नहीं हुआ. 

विकास के काम ठप्प किए 
सीएम शिवराज ने कहा कि ''बिजली पानी सड़क पहले भी कांग्रेस की सरकार में नहीं थी, जबकि 15 महीने में कमलनाथ ने सारे विकास के काम ठप कर दिए थे कांग्रेस की सरकार में एक ही बात होती थी कि हमारे पास पैसा नहीं थे, मैं कहता हूं कि हमारे पास जनता के विकास के लिए पैसे की कमी नहीं है, इसलिए बीजेपी केवल जनता के कल्याण पर ध्यान देती हैं.''

सीएम शिवराज सिंह कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कहा कि पीएम आवास के दो लाख मकान वापस क्यों किए जनता को जवाब दे, संबल योजना बंद क्यों की, इसके अलावा भी कई सारी योजनाएं बंद कर दी. पहले इस बात का जवाब देना चाहिए. कमलनाथ ने कन्या विवाह योजना में 51 हजार रुपए देने का वादा किया था, लेकिन एक ढेला नहीं दिया.

जनता के लिए धन का अभाव नहीं होने दूंगा 
सीएम शिवराज ने कहा कि ''धन के अभाव में कोई भी प्रतिभाशाली बच्चा पढ़ाई से वंचित नहीं रहेगा यह हमारा संकल्प है. हर गरीब को रहने के लिए जमीन का टुकड़ा दिलाना मेरा संकल्प है, इसे पूरा करके रहूंगा. लेकिन योजनाओं को बंद कर के कांग्रेस ने महापाप किया है, कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था, मुख्यमंत्री रहते विधायकों से मिलने का समय नहीं था, केवल ठेकेदारों से मिलते थे.''

मतदान की अपील 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान लोगों से मतदान की अपील की, उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के पर्व में सभी लोग अपना योगदान जरूर दे और मतदान अवश्य करें. बता दें कि आज प्रदेश के 133 निकायों के लिए मतदान हो रहा है. 

ये भी पढ़ेंः फिर बढ़े घरेलू सिलेंडर के दाम, अब भोपाल में इतने रुपए में मिलेगा LPG सिलेंडर

WATCH LIVE TV

Trending news