CM शिवराज ने मंत्री-विधायकों के साथ देखी The Kashmir Files, ''सच्चाई सबको देखनी चाहिए''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1126800

CM शिवराज ने मंत्री-विधायकों के साथ देखी The Kashmir Files, ''सच्चाई सबको देखनी चाहिए''

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ''द कश्मीर फाइल्स'' फिल्म को लेकर कहा कि ''यह फिल्म बर्बरता और सच्चाई को उजागर करती है. सबको यह फिल्म देखनी चाहिए.   

सीएम शिवराज ने देखी द कश्मीर फाइल्स फिल्म

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन ने अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ ''द कश्मीर फाइल्स'' फिल्म देखी. सीएम शिवराज ने फिल्म की जमकर तारीफ भी की है. बता दें कि मध्य प्रदेश में यह फिल्म पहले ही टैक्स फ्री हो चुकी है. 

यह फिल्म सच्चाई को उजागर करती है 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ''द कश्मीर फाइल्स'' फिल्म को लेकर कहा कि ''यह फिल्म बर्बरता और सच्चाई को उजागर करती है. अपने परिजनों के सामने बहन और बेटियों की इज्जत तार-तार कर दी गई. बर्बरता हमलों में भारत की बेटे बेटियों को मार दिया गया. अपने सम्मान अपनी इज्जत को बचाने के लिए कश्मीरी पंडित और देश के बेटे-बेटियां कश्मीर छोड़ने पर मजबूर हुए. यह काला इतिहास जिससे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.''

अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री को बधाई देता हूं
सीएम शिवराज ने कहा कि वह '' कश्मीरी पंडितों की सच्चाई उजागर करने वाले अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री को बधाई देते हैं और उनके साहस को भी मैं प्रणाम करता हूं. वहीं कांग्रेस के फिल्म के विरोध पर सीएम ने कहा कि सच्चाई सब को देखना चाहिए. जो नहीं देख रहे हैं वह जानबूझकर आंखों पर पट्टी बांधना चाहते हैं. लेकिन हकीकत यह है कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर बदल रहा है. हमने फिल्म को एमपी में टैक्स फ्री किया है, सबको यह फिल्म देखनी चाहिए. 

वीडी शर्मा ने भी की फिल्म की तारीफ 
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. वीडी शर्मा ने कहा कि ''द कश्मीर फाइल्स'' फिल्म कश्मीर की वास्तविकता है, फिल्म में जो कुछ कश्मीर में हुआ उसका फिल्मांकन किया गया है. देश के लिए इस वास्तविक परिस्थिति को देखना जरूरी था. 

वहीं कांग्रेस के विरोध पर उन्होंने कहा कि ''कांग्रेस संवेदनहीन हो गई है कांग्रेस कश्मीर की वास्तविक परिस्थिति जनता के सामने नहीं आने देना चाहती, हो सकता है कश्मीर में जो कुछ हुआ उसके पीछे कांग्रेस रही हो इसीलिए उन्हें दर्द हो रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के फिल्म देखने जाने के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि एक भूपेश बघेल नहीं हर किसी को यह फिल्म देखनी चाहिए.''

ये भी पढ़ेंः कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस पर तंज, ''जी-3'' खिलाफ काम कर रहा ''जी-23''

WATCH LIVE TV

Trending news