कांग्रेस ने बीजेपी और आप को दिया बड़ा झटका, दो नेताओं ने की घर वापसी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1661902

कांग्रेस ने बीजेपी और आप को दिया बड़ा झटका, दो नेताओं ने की घर वापसी

छत्तीसगढ़ में इस साल चुनाव होने हैं. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही इसे लेकर अपनी तैयारियों में जुट गई हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी भी पीछे नहीं है. लेकिन इस सब के बीच कांग्रेस ने  भाजपा और आप को झटाका दे दिया.

कांग्रेस ने बीजेपी और आप को दिया बड़ा झटका, दो नेताओं ने की घर वापसी

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: छत्तीसगढ़ में इस साल चुनाव होने हैं. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही इसे लेकर अपनी तैयारियों में जुट गई हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी भी पीछे नहीं है. लेकिन इस सब के बीच कांग्रेस ने  भाजपा और आप को झटाका दे दिया. दो नेता आज कांग्रेस में शामिल हो गए. 

बता दें कि भाजपा नेता डॉ. शिवनारायण द्विवेदी और आप नेता पुष्पेंद्र परिहार ने कांग्रेस में प्रवेश किया है. प्रदेश पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम कांग्रेसी गमछा पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल किया है. 

घर वापसी हुई
कांग्रेस की सदस्यता लेने के साथ ही पुष्पेंद्र परिहार ने कहा कि मेरी घर वापसी हुई है. आम आदमी पार्टी एनजीओ पार्टी है. पार्टी में काफी तानाशाही का माहौल है. मुझे रायपुर लोकसभा की जिम्मेदारी दी गई थी लेकिन पार्टी का जोर चंदा वसूली पर है.

Bhind News: ट्यूशन पढ़ने गया था 7 साल का बच्चा, फिर कूलर में मिला शव, जानिए कैसे हुआ खुलासा

भाजपा से हुआ मोहभंग 
वहीं डॉ. शिवनारायण द्विवेदी ने कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि  भाजपा से मेरा मोहभंग हो गया है. मैं डेढ़ साल से भाजपा से अलग था. कांग्रेस मेरी अपनी पार्टी है. मेरी घर वापसी हुई है. भाजपा ने मुझसे जो वादा किया था वो पूरा ही नहीं किया.

दोनों हमारे घर के नेता 
वहीं पीसीसी अध्यक्ष ने दोनों नेताओं का एक साथ कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कहा कि दोनों ही नेता हमारे अपने घर के सदस्य हैं. किसी कारणवश चले गए थे. अब घर वापसी हुई है. पार्टी को मजबूती मिली. दोनों का कांग्रेस पार्टी में स्वागत है.

Trending news