चुनावी साल में निकला हनीट्रैप जिन्न! नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- हमारे पास BJP के कई मंत्री-विधायकों की अश्लील CD
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1512803

चुनावी साल में निकला हनीट्रैप जिन्न! नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- हमारे पास BJP के कई मंत्री-विधायकों की अश्लील CD

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को एक साल से भी कम समय बचा हुआ है. ऐसे में चुनाव से पहले हनी ट्रैप का जिन्न फिर बाहर आ गया है. नेता प्रतिपक्ष गोविंद ने ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि BJP के पास कई नेता, मंत्री और विधायक की अश्लील वीडियो हमारे पास मौजूद है.

चुनावी साल में निकला हनीट्रैप जिन्न! नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- हमारे पास BJP के कई मंत्री-विधायकों की अश्लील CD

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को एक साल से भी कम समय बचा हुआ है. ऐसे में चुनाव से पहले हनी ट्रैप का जिन्न फिर बाहर आ गया है. नेता प्रतिपक्ष गोविंद ने ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि BJP के पास कई नेता, मंत्री और विधायक की अश्लील वीडियो हमारे पास मौजूद है. इसके अलावा राष्ट्रीय स्वयंसेवक के भी कई ऐसे लोग हैं, जिनकी अश्लील CD हमारे पास है. उनके इस बयान पर बीजेपी ने भी पटवार किया है. 

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के अश्लील सीडी वाले बयान पर बीजेपी ने पटलवार करते हुए कहा कि अगर सीडी है तो सार्वजनिक क्यों नहीं करते? इस पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इतनी अश्लील CD को हम जनता के सामने नहीं दिखा सकते. हमारी संस्कृति ये नहीं है.  गोविंद सिंह के हनी ट्रैप वाले बयान पर पूर्व मंत्री रामपाल सिंह राजपूत ने पलटवार करते हुए कहा कुछ दिन पहले नेता प्रतिपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए थे. यदि उनके पास CD थी, तो वह विधानसभा में रख देते. कांग्रेस पार्टी के विधायकों के बीच में नेता प्रतिपक्ष की लोकप्रियता नहीं है. उन्हें कोई पसंद नहीं कर रहा है. इसलिए वह ऐसे बयान देकर सुर्खियां बटोर ना चाहते हैं. साथ ही साथ कांग्रेस पार्टी में अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं.

 

नाबालिग से दुराचार के मामले पर भड़का तनाव, गुस्साई भीड़ ने कार को किया आग के हवाले 

सुनील सराफ का किया बचाव
गौरतलब है कि कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने जन्मदिन और न्यू ईयर की रात को मैं हूं डॉन वाले गाने पर जमकर डांस करते हुए, हर्ष फायर किए थे. इस पर काफी बवाल मचा था. यहां तक की गृहमंत्री ने कार्रवाई तक की बात कही थी. इस पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि उन्होंने सिर्फ हर्ष फायर किया था, ये कोई आपत्तिजनक बात नहीं होती. सुरक्षा के लिए निशाना चलाना नहीं सीखेंगे तो फिर अपनी सुरक्षा नहीं कर पाएंगे. गृह मंत्री सत्ता के मद में मदहोश हैं. छोटी-छोटी बातों पर FIR करने से कांग्रेस और हमारे विधायक डरने वाले नहीं है.

डीजे पर बजा 'मैं हूं डॉन' गाना, कांग्रेस विधायक ने कर दिए फायर, VIDEO VIRAL

सीडी सार्वजनिक करें- बीजेपी
वहीं गोविंद सिंह के अश्लील सीडी वाले बयान पर मंत्री प्रद्युम सिंह तोमर ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर कोई सीडी है तो सार्वजनिक करें. व्यक्तिगत जीवन पर लांछन लगाने का अधिकार किसी को नहीं है. बीजेपी राष्ट्र निर्माण का काम कर रही है. हमें और हमारे नेताओं को कांग्रेस या किसी अन्य के सर्टिविकेट की आवश्यकता नहीं है. 

Trending news