इस एक मुद्दे पर उमा से हाथ मिलाने को तैयार है कांग्रेस, कहा- उमा जी 15 तारीख तो याद है न!
Advertisement

इस एक मुद्दे पर उमा से हाथ मिलाने को तैयार है कांग्रेस, कहा- उमा जी 15 तारीख तो याद है न!

शराबबंदी के खिलाफ अभियान वाली बात पर कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी ने कहा कि हम उमा भारती से आग्रह करते हैं कि उन्होंने जो बयान दिया हैं, उस पर कायम रहें.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश की सियासत में शराबबंदी का मुद्दा फिर से उठता नजर आ रहा है. क्योंकि सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा था कि 'हम शराबबंदी के लिए 15 जनवरी से अभियान चलाएंगे. उन्होंने ये भी कहा था कि 6 महीने में महिलाएं ये अभियान चलाएंगी और उन्हें ही जिला संयोजक बनाया जाएगा. अब इसे लेकर कांग्रेस के विधायक रामचंद्र दांगी का बयान सामने आया हैं.

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, किया ओम नमः शिवाय का जाप!

जो बयान दिया उसपर कायम रहें
दरअसल उमा भारती के शराबबंदी के खिलाफ अभियान वाली बात पर कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी ने कहा कि हम उमा भारती से आग्रह करते हैं कि उन्होंने जो बयान दिया हैं, उस पर कायम रहें. उन्होंने कहा कि उमा भारती की चेतावनी के बावजूद शराब बिक रही है. शराब के खिलाफ उन्होंने 15 जनवरी से आंदोलन करने की चेतावनी दी थी.

उमा भारती के बयान को कांग्रेस का समर्थन 
गौरतलब है कि उमा भारती के बयान को कांग्रेस ने समर्थन दिया है. जिससे सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी ने कहा ''उमा भारती के शराब बंदी के फैसले पर कांग्रेस का पूरा समर्थन है, उमा भारती की बात सही है. शराब से समाज का माहौल खराब होता है, उमा भारती शराब के खिलाफ आंदोलन चलाएं तो हम भी उनके साथ रहेंगे.

सियासी तकरार! कांग्रेस ने लगाया ये आरोप, तो बीजेपी का पलटवार- ये किसान के बेटे की सरकार

उमा भारती ने शराबंदी अभियान चलाने की कही बात 
बता दें कि शराब बंदी के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने चेतावनी देते हुए खुद सड़कों पर उतरने की बात कही है. उन्होंने ये भी कहा था कि 'वीडी शर्मा और शिवराज जी कहते हैं कि नशा जागरुकता से खत्म होगा लेकिन ये जागरुकता से नहीं सिर्फ सख्ती से खत्म होगा.' उमा भारती ने कहा कि 'हम शराबबंदी के लिए 15 जनवरी से अभियान चलाएंगे. सरकार और वीडी शर्मा जी हमारा साथ दें. हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि मध्यप्रदेश में मैं शराबबंदी करवाकर ही रहूंगी, जो मैं कहकर आई हूं… मैं शब्द अब नहीं बदलने वाली, वही शब्द बिल्कुल मेरे ज्यों के त्यों हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news