'दादी को स्वर्ग में लगा वैक्सीन'! युवक ने कलेक्टर को आवेदन देकर की ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1065502

'दादी को स्वर्ग में लगा वैक्सीन'! युवक ने कलेक्टर को आवेदन देकर की ये मांग

बैतूल जिले के एक गांव खंडारा का है. यहां रहने वाली शकुंतला की ब्रेन हेमरेज के चलते बीती 1 सितंबर को मौत हो गई थी लेकिन बीती 20 दिसंबर को स्वास्थ्य विभाग का मैसेज आया.

फाइल फोटो

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूलः मध्य प्रदेश के बैतूल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक महिला की 4 माह पहले ही मौत हो चुकी है लेकिन हाल ही में उन्हें कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगने का मैसेज उनके परिजनों के नंबर पर भेजा गया है. ऐसे में परिजन सवाल उठा रहे हैं कि क्या दादी को स्वर्ग में वैक्सीन लगा? दादी को वैक्सीन लगाने कौन गया था स्वर्ग? परिजनों का आरोप है कि यह स्वास्थ्य विभाग का फर्जीवाड़ा है. 

क्या है पूरा मामला
मामला बैतूल जिले के एक गांव खंडारा का है. यहां रहने वाली शकुंतला की ब्रेन हेमरेज के चलते बीती 1 सितंबर को मौत हो गई थी लेकिन बीती 20 दिसंबर को स्वास्थ्य विभाग का मैसेज आया कि उन्हें कोरोना की दूसरी डोज लग गई है और अब वह पूरी तरह से वैक्सीनेटिड हैं. इस पर महिला के पोते रितेश राठौर ने गंभीर सवाल खड़े किए हैं. रितेश का सवाल है कि उसकी दादी को स्वर्गलोक में वैक्सीन लगी या फिर वो वैक्सीन लगवाने पृथ्वीलोक पर आईं थी?

युवक ने कलेक्टर को आवेदन देकर मांग की है कि गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. बता दें कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें कई मृत लोगों या फिर दूसरी जगह रह रहे लोगों को भी वैक्सीन की दूसरी डोज लगने के मैसेज आए हैं. इसके चलते स्वास्थ्य विभाग की कार्यशैली सवालों के घेरे में है. वहीं जब बैतूल के मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग से सवाल किया गया तो प्रशासनिक अधिकारियों ने सफाई देते हुए कहा कि कई बार मोबाइल नंबर एक जैसे होने के चलते यह गड़बड़ी हो जाती है!

Trending news