Damoh News: पहले बेटी और पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, फिर की खुदकुशी, इलाके में दहशत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2262406

Damoh News: पहले बेटी और पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, फिर की खुदकुशी, इलाके में दहशत

MP Crime News: दमोह में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और 6 महीने की मासूम बेटी की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 

Damoh News: पहले बेटी और पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, फिर की खुदकुशी, इलाके में दहशत

Damoh Crime News: मध्य प्रदेश के दमोह से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक शख्स ने अपनी बेटी और पत्नी की हत्या कर दी और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानिए पूरा मामला
मामला जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र के रोड़ा गांव का है. यहां रहने वाले मनोज पटेल ने इस अपराध को अंजाम दिया है. शुक्रवार की दोपहर 26 वर्षीय मनोज पटेल का परिवार खेत में काम करने गया था. घर पर मनोज उनकी पत्नी और 6 माह की बेटी थी. देर शाम जब परिजन खेत से लौटे तो देखा कि मनोज फंदे से लटका हुआ था और उसकी पत्नी सोमा बाई और 6 माह की बेटी लहूलुहान पड़ी थीं. यह देखकर हड़कंप मच गया और पुलिस को सूचना दी गई.

पहले बेटी और पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या
जिले के एडिशनल एसपी हिंडोरिया थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और देर रात तक जांच की तो पता चला कि मनोज ने पहले अपनी बेटी और पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली. फिलहाल यह खौफनाक हत्या क्यों हुई इसकी वजह सामने नहीं आई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: युवक के पागलपन का शिकार बनीं दो गायें, हिंदू संगठन ने किया चक्का जाम, पुलिस को दिया अल्टीमेटम

 

 मां की क्रूरता!
इससे पहले 4 मई को कुएं में मिले दो मासूम बच्चों के शव के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. पति से विवाद के चलते महिला ने खुद दो बच्चों को कुएं में धकेल दिया था और 3 साल की तीसरी बेटी को लेकर अपने मायके चली गई थी. पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लिया तो उसने स्वीकार किया कि पति से विवाद के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया और दोनों बच्चों को केरबना के एक खेत में बने कुएं में धक्का दे दिया था. मामला दमोह जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत केरबना पुलिस चौकी का था. 

रिपोर्टर- महेंद्र दुबे

Trending news