Datia News: फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा! सज-धज कर रह गई दुल्हन, नहीं आई बारात, जानिए क्या है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2258168

Datia News: फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा! सज-धज कर रह गई दुल्हन, नहीं आई बारात, जानिए क्या है मामला

MP News: दतिया में एक युवती को फेसबुक पर प्यार करना महंगा पड़ गया. शादी के दिन दूल्हा बारात लेकर नहीं आया जिसके बाद भांडेर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. जानिए पूरा मामला...

 

Datia News: फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा! सज-धज कर रह गई दुल्हन, नहीं आई बारात, जानिए क्या है मामला

Madhya Pradesh News In Hindi:  मध्य प्रदेश के दतिया जिले के भांडेर कस्बे में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हन शादी के दिन सज-धज कर बैठी थी लेकिन न तो दूल्हा आया और न ही बाराती. दरअसल, लिधौरा हवेली निवासी 26 वर्षीय पीड़िता की शादी 20 मई को बिजनपुरा निवासी एक युवक से होनी थी. लेकिन युवक बारात लेकर नहीं पहुंचा. शादी में मेहमानों के स्वागत के लिए की गई सजावट और खाने के नुकसान के अलावा दुल्हन का परिवार भी शर्मिंदा हुआ. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जानिए पूरा मामला
यह पूरा मामला भांडेर थाना क्षेत्र का है. यहां हरिओम पैलेस से लिधौरा हवेली निवासी 26 वर्षीय पीड़िता की शादी 20 मई को बिजनपुरा निवासी युवक से होनी थी. लेकिन युवक बारात लेकर नहीं पहुंचा. दुल्हन पक्ष रात 12 बजे तक बारात का इंतजार करता रहा. लेकिन बारात आते न देखकर जब दूल्हे को फोन किया गया तो उसका फोन बंद था. इसके बाद दुल्हन पक्ष को समझ आ गया कि बारात नहीं आ रही है. सुबह दुल्हन पक्ष थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया.

5 साल पहले फेसबुक पर हुई थी दोनों की मुलाकात 
दुल्हन के मुताबिक करीब 5 साल पहले उसकी मुलाकात फेसबुक पर आदित्य नाम के युवक से हुई थी. बातचीत के दौरान युवक ने अपना पता राजीव गांधी नगर, जयपुर बताया था. बाद में जब दोस्ती प्यार में बदल गई और वे एक-दूसरे से मिले तब पीड़िता को पता चला कि युवक का पूरा नाम आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे है, जो पास के गांव बिजनपुरा में रहता है.

यह भी पढ़ें: MP News: सजी-धजी दुल्हन का इंतजार रहा अधूरा! दहेज के लालच में बारात लेकर नहीं पहुंचा दूल्हा

 

पीड़ित दुल्हन ने युवक पर लगाया आरोप
पीड़ित दुल्हन ने आरोपी दूल्हे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दुल्हन का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसकी मर्जी के बिना कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन जब पीड़िता ने इनकार कर दिया तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया. पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक घर आया और उसके परिवार के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. पीड़ित परिवार राजी हो गया और 20 मई को शादी की तारीख तय हुई, लेकिन शादी के दिन युवक बारात लेकर नहीं पहुंचा.

रिपोर्ट- मनोज गोस्वामी

Trending news