Viral News: बेटी की विदाई के पहले उसके पदचिन्हों को घर में संजोकर रखते दिखे मां-बाप
Advertisement

Viral News: बेटी की विदाई के पहले उसके पदचिन्हों को घर में संजोकर रखते दिखे मां-बाप

Ajab Gajab: IAS अधिकारी संजय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें एक माता-पिता बेटी के विदाई के पहले उसके पद चिन्हों को संजोकर रखते हैं. वीडियो काफी लोग पसंद कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस वीडियो के बारे में.

Viral News: बेटी की विदाई के पहले उसके पदचिन्हों को घर में संजोकर रखते दिखे मां-बाप

Ajab Gajab: कहते हैं कि घर की लक्ष्मी बेटियां. यानी जिन घरों में बेटियां होती हैं वहां पर लक्ष्मी जी का वास होता है. बेटियों के जन्म लेने से पूरा घर रोशन रहता है. लेकिन शादी के बाद जब बेटियां विदा हो कर मां बाप का घर छोड़ जाती हैं तो घर की रौनक चली जाती है. बेटी के विदाई के समय माता-पिता को अत्यंत दुःखों से गुजरना पड़ता है. बेटी के विदाई के समय मां बाप बेटी को लिपट-लिपट कर रोते हैं, क्योंकि इसके बाद बेटी दूसरे के घर की हो जाती है. बेटी के विदाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें माता-पिता बेटी के विदाई के से पहले उसके पैरों के निशान को सजोकर रख रहे हैं.

बेटी के पद चिन्ह संजोकर रखते दिखें माता-पिता
आपको बता दें कि IAS अधिकारी संजय कुमार अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर रोचक वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों को खुब पसंद आ रहा है. वीडियो की खासियत यह है कि इसमें एक माता-पिता बेटी के विदाई के समय उसके पैरों के निशान (पद चिन्हों) को हमेशा के लिए संजोकर रखना चाह रहे हैं. इसलिए उन्होंने बेटी के पद चिन्ह की आकृति कागज पर बनवा रहे हैं. 

बेटी के पैरों का छाप लेते नजर आए मां-बाप
IAS अधिकारी संजय कुमार ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक लड़की के माता-पिता उसे कुर्सी पर बैठाकर थाली में रखे हैं और खुद जमीन पर बैठे हुए हैं. पिता बेटी के दोनों पेरौं को धुलते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद एक सफेद चादर पर लड़की को खड़ा करते हैं, जिससे सफेद चादर पर उसके दोनों पैरों के निशान बन जाते हैं. 

60 हजार मिल चुके हैं व्यू
वीडिययो को अब तक करीब 60 हजार व्यू मिल चुके हैं. वहीं वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है. कमेंट में कुछ लोग वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में हम आपको बता दें कि वीडियो के सच के दावे की पुष्टि ZEE MEDIA नहीं करता है. 

Trending news