ननद को दहेज देने के लिए ससुराल पक्ष के लोगों ने की बहू से मारपीट, थाने पहुंचा मामला

इंदौर में दहेज प्रताड़ना का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. ससुराल पक्ष के लोगों ने शादी के 2 साल बाद प्रताड़ित कर दहेज मांग की है. जब बहू ने दहेज लाने से मना कर दिया तो ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित करने लगे. उसके साथ मारपीट की जाती.

ननद को दहेज देने के लिए ससुराल पक्ष के लोगों ने की बहू से मारपीट, थाने पहुंचा मामला
इंदौर महिला थाना (File Photo)

अंशुल मुकाती/इंदौर: इंदौर में दहेज प्रताड़ना का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. ससुराल पक्ष के लोगों ने शादी के 2 साल बाद प्रताड़ित कर दहेज मांग की है. जब बहू ने दहेज लाने से मना कर दिया तो ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित करने लगे. उसके साथ मारपीट की जाती. आखिरकार बहू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल, मामला इंदौर के देवास नाके का है. यहां पर रहने वाली पीड़िता की शादी अमित मिश्रा से 4 जून 2019 को शादी हुई थी. शादी के समय पीड़िता के परिवार ने लगभग 5 लाख रुपए नकद, घर गृहस्थी का सामान और जेवरात भी दिए थे, लेकिन पीड़िता की ननद की शादी कुछ दिनों पहले तय हो गई. 

बेरहम पिटाई का वीडियो वायरलः अधेड़ को अधनंगा कर रस्सी से बांधा, गालियां देते हुए डंडे से पीटा

इसके बाद से ननद को दहेज में देने के लिए ससुराल पक्ष के लोग लगातार दहेज की मांग करने लगे. पैसे न लाने पर बहू के साथ मारपीट भी की. मारपीट से तंग आकर पीड़ित महिला ने थाने में इंदौर के महिला थाने में ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है.

WATCH LIVE TV