बेरहम पिटाई का वीडियो वायरलः अधेड़ को अधनंगा कर रस्सी से बांधा, गालियां देते हुए डंडे से पीटा
X

बेरहम पिटाई का वीडियो वायरलः अधेड़ को अधनंगा कर रस्सी से बांधा, गालियां देते हुए डंडे से पीटा

इसी कंपनी द्वारा कुसमुंडा समेत गेवरा व दीपका परियोजना के लिए भी गार्ड मुहैया करवाए गए हैं.

बेरहम पिटाई का वीडियो वायरलः अधेड़ को अधनंगा कर रस्सी से बांधा, गालियां देते हुए डंडे से पीटा

नीलम दास पडवार/कोरबाः छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दो सुरक्षा गार्ड और उनके साथियों ने मिलकर एक अधेड़ की बेरहमी से पिटाई की. उसे पहले तो लोहे के खंभे से बांधा, फिर उसे अधनंगा कर बुरी तरह पीटा. पिटाई के दौरान सभी उससे चोरी का जुर्म स्वीकार करने का दबाव बनाते रहे. जबरन गुनाह कुबूल नहीं करने पर आरोपी उसे लगातार पीटते रहे. पूरी घटना का एक Video भी सामने आया. 

चीखता रहा शख्स, पीटते रहे गार्ड
पूरी घटना का एक Video भी सामने आया. मामला कोतवाली थाने के दुरपा रोड का बताया गया, यहां सुभाष राम सिदार नामक शख्स को बुरी तरह पीटा गया. पिटाई के वक्त अधेड़ रहम की भीख मांगता रहा, वह चीखता रहा, चिल्लाता रहा, लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी और पिटाई जारी रखी. यहां तक कि उसके कपड़े उतारकर भी उसे डंडे से पीटा गया. इस निर्दयी करतूत का मामला कुसमुंडा पुलिस तक पहुंचते ही उन्होंने मामले में जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः- तेज रफ्तार ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचला, ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम, जमकर किया हंगामा

17 सितंबर को हुई पिटाई
पीड़ित फोकटपारा का रहने वाला बताया गया, जिसे 17 सितंबर को दोपहर करीब 3 बजे पीटा गया. पीड़ित ने बताया कि वह कुसमुंडा खदान के नया सायलो के पास ओ एंड एम में विश्वकर्मा पूजा देखने गया था. वहां से वापस आते वक्त रेलवे फाटक के पास सामंता निजी निर्माण कंपनी के दो सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया. दोनों उसे कंपनी कार्यालय के करीब ले गए.

लोहा चोरी करने का लगाया आरोप
दोनों गार्ड ने पीड़ित पर लोहा चोरी का आरोप लगाते हुए उसे अपना जुर्म कुबूल करने के लिए बोला. आरोप स्वीकार नहीं करने पर उसे पहले तो लोहे के खंभे के साथ बांधा गया, फिर दो गार्ड और उनके बाकी साथियों ने डंडा उठाया और अधेड़ को बेरहमी से मारना शुरू कर दिया. पीड़ित सुभाष के कपड़े उतारकर उसके कुल्हे व पीठ पर कई वार किए गए. आरोपी उसे लगातार चोरी का जुर्म कुबूल करने के लिए उकसाते रहे, लेकिन वह नहीं माना और इसी बात को लेकर उसकी पिटाई की गई.

शख्स ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट
पिटाई के बाद शख्स को कुसमुंडा के मार्ग पर फेंक दिया गया. डर के मारे पीड़ित अगले दिन थाने पहुंचा और वहां जाकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने सामंता कंपनी के दो गार्ड एवं उनके दो साथियों समेत कुल 4 लोगों के खिलाफ धारा 294, 330, 34, 348, 506 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

सूत्रों के अनुसार मारपीट करने वाले दोनों गार्ड सूर्या और शुभम एक प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी के गार्ड हैं. बताया गया है कि इसी कंपनी द्वारा कुसमुंडा समेत गेवरा व दीपका परियोजना के लिए भी गार्ड मुहैया करवाए गए हैं. 

यह भी पढ़ेंः- धार्मिक कार्यक्रम में बार-बालाओं ने लगाए ठुमके! बच्चों के सामने किया अश्लील डांस, बगैर परमिशन हुआ था आयोजन

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news