MP News: कमलनाथ के बाद दिग्गी ने अधिकारियों को दी चेतावनी, बोले- कांग्रेस की नजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1725236

MP News: कमलनाथ के बाद दिग्गी ने अधिकारियों को दी चेतावनी, बोले- कांग्रेस की नजर

Digvijay Singh: राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के अधिकारियों को चेतावनी दी है. साथ ही कहा कि कई अधिकारियों पर कांग्रेस की नजर है. 

digvijay singh

भोपाल/प्रमोद शर्मा: MP PCC चीफ कमलनाथ के बाद अब पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के अधिकारियों को चेतावनी दी है. उन्होंने कुछ अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि प्रदेश में अधिकारियों की कार्यप्रणाली BJP कार्यकर्ताओं जैसी है. उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों पर कांग्रेस की नजर है. 

भाजपा कार्यकर्ताओं की तरह काम कर रहे अधिकारी
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया- मध्य प्रदेशमें कुछ शासकीय अधिकारी भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरह कार्य कर रहे हैं. हमारी उन सभी पर नजर है. वे कृपया हमारे भारतीय संविधान के अंतर्गत नियम कानून के अनुसार ही कार्य करें. वे भारतीय सेवा के अधिकारी हैं.भारतीय जनता पार्टी सेवा के अधिकारी नहीं हैं. 

 

धार के मामले पर भड़के दिग्गी
दिग्विजय सिंह ने धार के SP मनोज कुमार सिंह को लेकर एक पोस्ट की. दिग्गी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि SP मनोज कुमार सिंह और BJP के प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल कुक्षी विधानसभा के डही इलाके में ग्रामीणों को पुलिस पर भरोसा करने की शपथ दिला रहे हैं, लेकिन इस बारे में क्षेत्र के विधायक को नहीं बताया गया. इसे लेकर दिग्गी काफी भड़क गए हैं. बता दें कि इस सीट कांग्रेस के सुरेंद्र सिंह हनी बघेल विधायक हैं. 

ये भी पढ़ें- World Environment Day: जंगली हाथियों को देख दुबक गए वनराज, कैमरे में कैद हुआ नजारा

कमलनाथ भी दे चुके हैं चेतावनी 
इससे पहले MP PCC चीफ कमलनाथ भी प्रदेश के अधिकारियों पर भड़कते हुए उन्हें चेतावनी दे चुके हैं. इस साल की शुरुआत में ही एक रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा था कि अगले 8 महीने में चुनाव है. अधिकारियों और पुलिस को कह दीजिएगा कि आठ माह में उनसे हिसाब ले लिया जाएगा.सभी कर्मचारी और पुलिस के लोग कान खोलकर सुन लें कि उनका अच्छा हिसाब लिया जाएगा. कमलनाथ का यह बयान काफी सुर्खियों में रहा. CM शिवराज समेत कई BJP वरिष्ठ नेताओं की इस पर प्रकतिक्रिया भी सामने आई थी.

Trending news