रायपुर में डबल मर्डर: वकील ने पत्नी और सास के सिर पर मारी रॉड, दोनों की मौत
Advertisement

रायपुर में डबल मर्डर: वकील ने पत्नी और सास के सिर पर मारी रॉड, दोनों की मौत

  रायपुर से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां एक वकील ने अपनी पत्नी और सास की रॉड मारकर हत्या कर दी. आरोपी पेशे से वकील बताया जा रहा है. ये निर्मम हत्या पारिवारिक विवाद के चलते की गई है. वहीं मौके पर पुलिस को दोनों महिलाओं के खून से सने शव मिले.

सांकेतिक फोटो

रजनी ठाकुर/रायपुर:  रायपुर से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां एक वकील ने अपनी पत्नी और सास की रॉड मारकर हत्या कर दी. आरोपी पेशे से वकील बताया जा रहा है. ये निर्मम हत्या पारिवारिक विवाद के चलते की गई है. वहीं मौके पर पुलिस को दोनों महिलाओं के खून से सने शव मिले. जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि ये मामला रायपुर शहर के डीडी नगर थाना इलाके का है. यहां वकील अपने परिवार के साथ ही रहता था. जानकारी के मुताबिक आरोपी वकील का नाम सौरभ उपाध्याय है.

 

मायके चले गई थी पत्नी 
पुलिस ने मिली जानकारी के मुताबिक वकील की पत्नी मायके में अपनी मां के साथ रह रही थी. दोनों पति-पत्नी के बीच काफी समय से आपसी विवाद चल रहा था. जिसके वजह से वो ससुराल की जगह मायके चले गई थी.

बच्चे को दिल की बीमारी
आरोपित वकील की एक छोटी बच्ची भी है. जिसे दिल की बीमारी है. जिस के इलाज को लेकर ही लगातार आए दिन बहस होती थी. गुरुवार को सुबह सौरभ पत्नी से मिलने गया हुआ था. तभी बच्ची की बीमारी की जांच को लेकर भी तीनों के बीच तीखी बहस हो गई. फिर सौरभ ने आवेश में आकर रॉड मारकर हत्या कर दी.

लाश के पास बैठा रहा
सौरभ पर इतना गुस्सा सवार था कि उसने एक वक्त में दो लोगों की निर्मम हत्या कर दी. दोनों से सिर से खून से छिटकर फर्श पर बिखरा औऱ दोनों गिर पड़ी. जिसके बाद सौरभ लाश के पास ही बैठा रहा. पड़ोसियों की सूचना पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है. 

Trending news