एंबुलेंस के ड्राइवर ने बीच रास्‍ते में पी शराब, एक्‍सीडेंट हुआ तो गर्भवती मह‍िला के बच्‍चे की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1345198

एंबुलेंस के ड्राइवर ने बीच रास्‍ते में पी शराब, एक्‍सीडेंट हुआ तो गर्भवती मह‍िला के बच्‍चे की मौत

Khargone News: गर्भवती मह‍िला को हॉस्‍प‍िटल ले रही एंबुलेंस के ड्राइवर को शराब की तलब लगी तो बीच रास्‍ते में पढ़ने वाले ढाबे पर गाड़ी रोक दी और वहां शराब पी. उसके बाद जब आगे चला तो एंबुलेंस का एक्‍सीडेंट हो गया ज‍िसमें मह‍िला के गर्भ में पल रहे बच्‍चे की मौत हो गई.  

एंबुलेंस का एक्‍सीडेंट.

राकेश जायसवाल/खरगोन:  मध्‍य प्रदेश के खरगोन ज‍िले में एक गर्भवती मह‍िला दर्द से तड़पती रही लेक‍िन एंबुलेंस का ड्राइवर ढाबे पर शराब पीता रहा. जब ड्राइवर ने एंबुलेंस को आगे बढ़ाया तो आगे जाकर एक्‍सीडेंट हो गया ज‍िसमें पेट में पल रहे बच्‍चे की मौत हो गई.  

ड्राइवर पर लगे गंभीर आरोप 
मध्‍य प्रदेश के  जिला अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिला के पति ने 108 चालक को लेकर गंभीर आरोप लगाए. गर्भवती महिला दर्द से तड़पती रही लेक‍िन ड्राइवर ने एंबुलेंस को ढाबे पर आधा घंटा खड़ी करके रखा और वहां शराब पी. 

एंबुलेंस का हो गया एक्‍सीडेंट 
आगे एंबुलेंस कसरावद से पहले अनियंत्रित होकर जंगली इलाके के गड्डे में उतार दिया. एंबुलेंस पेड़ से टकराई ज‍िसमें तीन लोग घायल हुए. पत्नी मौसम भी उसी हादसे में एंबुलेंस में गिर गई जिससे गर्भ में पल रहे बच्‍चे को मौत हो गई.  घटना को लेकर मौसम बाई ने भी बताया क‍ि एक्सीडेंट के कारण पेट में बच्ची मर गई.  

लेडी डॉक्‍टर ने दी सफाई 
खरगोन जिला अस्पताल में महिला की डिलेवरी करवाने वाली लेडी डॉक्टर इंद्रा गुप्ता ने बताया पेशेंट क्रिटिकल स्थिति में बड़वाह से रेफर होकर आई थी उसे ब्लडिंग तेजी से हो रही थी. प्रसूता का 7 माह का गर्भ था. सोनोग्राफी में भी बच्ची मृत की रिपोर्ट आई थी. बच्चे की दुर्घटना के कारण मौत हुई, यह नहीं कहा जा सकता.  खुद महिला मौसम बाई ने एक्सीडेंट होना बताया जिससे मौत हुई है मगर ढाबे पर एंबुलेंस चालक को दो मिनट रुकना  बताया.  

मह‍िला के पत‍ि ने लगाए आरोप 
महिला के पति राहुल ने 108 एंबुलेंस चालक की लापरवाही होना बताया. पत‍ि ने ये भी कहा क‍ि ड्राइवर शराब पीया हुआ था.  बड़वाह अस्पताल से खरगोन जिला मुख्यालय एंबुलेंस आने के दौरान घटना हुई. कल शाम शाम को रेफर होकर खरगोन आने के दौरान घटना हुई. उसने ढाबे पर आधा घंटा गाड़ी रोकने के भी गंभीर आरोप लगाए. 

स‍िव‍िल सर्जन ने कही जांच की बात 
पूरे मामले को लेकर सिविल सर्जन ने जांच के निर्देश देने की बात कही. हादसे में एक अन्य महिला सारिका की टांग भी टूटी है. 

MP: स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी की नई ट्रांसफर पॉलिसी, शहरों में जमे टीचरों पर कसी नकेल

 

Trending news