सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग ने मासूम से की रेप करने की कोशिश, बच्ची ने शोर किया तो भागा
Advertisement

सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग ने मासूम से की रेप करने की कोशिश, बच्ची ने शोर किया तो भागा

देश के स्वच्छ शहर इंदौर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है. सीसीटीवी की मदद से आरोपी की पहचान कर ली गई है. 

सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग ने मासूम से की रेप करने की कोशिश, बच्ची ने शोर किया तो भागा

अमित श्रीवास्तव/इंदौर:  मध्यप्रदेश समेत देश भर में महिलाओं के साथ अपराध कम होने का नाम नहीं रहे हैं. देश के बड़े शहरों में भी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना हद दिन घट रही है. अब खबर देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर से सामने आई है. जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. यहां एक घर के बाहर खेल रही 8 साल की मासूम बच्ची के साथ बुजुर्ग ने दुष्कर्म करने की कोशिश की है. 

कालोनी के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 लड़के, 4 महिलाएं गिरफ्तार

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची 
पुलिस के मुताबिक घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची को बुजुर्ग बहला फुसला कर ले गया था. बाद में उस बुजुर्ग ने झाड़ी में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की है. मासूम बच्ची के रोने और चिल्लाने की आवाज आई तो पास से गुजर रहे कुछ लोग में एक महिला ने उस बच्ची के रोने की आवाज सुनी और महिला ने तुरंत ही बच्ची को बचाया. 

बुजुर्ग सब्जी बेचने का काम करता
बताया जा रहा है कि महिला के आने के बाद बुजुर्ग वहां से फरार हो गया. इसके अलावा आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर तलाश जारी कर दी है. जिसे जल्दी ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है. 

चाओ..बचाओ..बचाओ..! कार में युवती की किडनैपिंग का VIDEO VIRAL, जानिए सच्चाई

सीसीटीवी में कैद हुआ बुजुर्ग
पुलिस के मुताबिक आरोपी हिना कॉलोनी खजराना के पास में रहने वाला शयरयार मिर्जा है. पास लगे सीसीटीवी में भी साफ देखा गया है कि आरोपी बहला-फुसलाकर कैसे बच्ची को अपने साथ ले जा रहा है. अब सीसीटीवी की मदद से आरोपी को पकड़ने की कोशिश तेज हो गई है.

Trending news