चुनाव प्रचार में लगा वाहन हादसे का शिकार, मौके पर एक की मौत, कई बच्चे घायल
Advertisement

चुनाव प्रचार में लगा वाहन हादसे का शिकार, मौके पर एक की मौत, कई बच्चे घायल

छिंदवाड़ा के चौरई में चुनाव प्रचार में लगा एक वाहन हादसे का शिकार हो गया. घटना रिंग रोड बायपास की बताई जा रहा है. इसमें मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं कई बच्चे घायल बताए जा रहे हैं.

चुनाव प्रचार में लगा वाहन हादसे का शिकार, मौके पर एक की मौत, कई बच्चे घायल

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: चौरई में चुनाव प्रचार में लगा एक वाहन पलट गया. हादसे में चौरई में एक हादसे में 7 बच्चे घायल गए हैं. जबकि, एक की मौके पर मौत हो गई. घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए चौरई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक इलाज के बाद 3 बच्चों को जिला अस्पताल रेफर किया है. बतया जा रहा है वाहन चुनाव प्रचार में लगा हुआ था.

हादसे में एक युवक की मौत
चौरई बाईपास रिंग रोड पर तेज रफ्तार चार पहिया वाहन सड़क से नीचे उतरने के बाद पलट गया. हादसे में 1 बच्चे की मौके पर मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए चौरई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. यहां से गंभीर घायलों को एंबुलेंस एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के निजी वाहनों के माध्यम से जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना के संबंध में पुलिस मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है.

Snake Village: इस गांव में सांपों के साथ रहते हैं लोग, दाना-पानी के साथ करते हैं रहने का इंतजाम, जानिए क्या है वजह

चुनाव प्रचार के लिए जा रहा था वाहन
बताया जा रहा है वार्ड प्रत्याशी का वाहन प्रचार करने के लिए संबंधित वाहन वार्ड में जा रहा था तभी अचानक बाईपास के पास वह अनियंत्रित होकर पलट गया. वाहन ऐसा पलटा कि नगझिर निवासी 19 प्रिंस बुरी तरह से घायल हो गया जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. वही पिकअप में सवार अन्य महिला और बच्चे बुरी तरह से घायल है जिनका उपचार जारी है.

LIVE TV

Trending news