कड़कड़ाती ठंड में SP कार्यालय के बाहर रात भर धरने पर बैठा किसान, तहसीलदार पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1524917

कड़कड़ाती ठंड में SP कार्यालय के बाहर रात भर धरने पर बैठा किसान, तहसीलदार पर लगाए गंभीर आरोप

 रायगढ़ (Raigarh) में एक किसान कल बुधवार शाम से कड़कड़ाती ठंड में तहसीलदार (Raigarh Tehsildar) के खिलाफ अनशन पर बैठा हुआ है. किसान ने तहसीलदार के उपर आरोप लगाया है कि वो कोर्ट के फैसले के खिलाफ गए है.

कड़कड़ाती ठंड में SP कार्यालय के बाहर रात भर धरने पर बैठा किसान, तहसीलदार पर लगाए गंभीर आरोप

श्रीपाल यादव/रायगढ़: रायगढ़ (Raigarh) में एक किसान कल बुधवार शाम से कड़कड़ाती ठंड में तहसीलदार (Raigarh Tehsildar) के खिलाफ अनशन पर बैठा हुआ है. किसान ने तहसीलदार के उपर आरोप लगाया है कि वो कोर्ट के फैसले के खिलाफ गए है. तहसीलदार उनकी गाड़ी भी छीन ले गए, और कोर्ट के दस्तावेज भी ले गए है. हालांकि एसडीएम ने कार्रवाई का आश्वासन दिया था लेकिन किसान बार-बार परेशान किए जाने से नहीं माना और गांधी प्रतिमा (Gandhi statue) के नीचे धरने पर बैठ गया.

बता दें कि बुजुर्ग किसान कल शाम से ही धरने पर बैठा हुआ है. 70 वर्षीय बुजुर्ग किसान जस केतन भाई एसपी कार्यालय के गांधी प्रतिमा के पास धरना प्रदर्शन के लिए कल रात भर बैठे हुए हैं. पूरी रात ठंड में खुले आसमान के नीचे बुजुर्ग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

Big Accident In Dhar: धार में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर की टक्कर से उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे

दरअसल कल पुसौर तहसील के एनके सिन्हा के द्वारा मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए बुजुर्ग किसान एसपी ऑफिस के पास गांधी प्रतिमा के नीचे धरना के लिए बैठ गए थे. जिसके बाद शाम के समय एसडीएम और तहसीलदार रायगढ़ के द्वारा आश्वासन दिया गया कि जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति आश्वासन को नहीं माने और रात भर कड़ाके की ठंड में धरना पर बैठ गए.

जमीन विवाद चल रहा
बुजुर्ग किसान का न्यायालय में राजस्व न्यायालय में जमीन संबंधित विवाद चल रहा है. जिसको लेकर अपर न्यायालय ने बुजुर्ग किसान के पक्ष में फैसला सुनाया था. जिसकी आदेश का अवहेलना करते हुए तहसीलदार के द्वारा कार्य किया गया और इन सभी बातों को लेकर बुजुर्ग फिर से न्यायालय के शरण में गए. लेकिन तहसीलदार के द्वारा फिर से विवाद किया गया. जिसके बाद बुजुर्ग किसान को बार-बार परेशान किया गया. इसी से परेशान होकर जस केतन भाई ने धरने पर बैठ गए और रात भर कड़ाके की ठंड में अपना धरना जारी रखा है.

Trending news