रिश्ता शर्मसार: पति एक महीने से घर से बाहर, ससुर ने मौका पाकर बहू से किया रेप
Advertisement

रिश्ता शर्मसार: पति एक महीने से घर से बाहर, ससुर ने मौका पाकर बहू से किया रेप

मध्य प्रदेश के अनूपपुर (anuppur) में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ससुर ने अपनी बहू के साथ आधी रात को रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया.

सांकेतिक फोटो

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर (anuppur) में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ससुर ने अपनी बहू के साथ आधी रात को रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने सुबह इसकी शिकायत रामनगर थाने में की, जिसके बाद पुलिस ससुर पर रेप का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

'अग्निपथ' योजना पर बवाल, छात्रों के आंदोलन के कारण रद्द हुई कई ट्रेनें

पीड़ित बहू ने पुलिस को बताया कि ससुर बगल में ही अलग घर में रहते हैं. पति पिछले एक महीना से बाहर काम पर गए हुए हैं. रात में पीड़िता ने अपनी लड़की को बाथरूम जाने के लिए जगाया, लेकिन जब लड़की नहीं जागी ते वो अकेले ही बाथरूम जाने के लिए निकल गई. जिसके बाद ससुर ने इस घटना को अंजाम दिया.

अकेला पाकर ससुर ने किया रेप
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वो अकेले ही बाथरूम के लिए निकली तो देखा ससुर सुरेंद्र मिश्रा बिस्तर में सो रहे थे. घर के कमरे में बल्ब जल रहा था. फिर अचानक पीछे से ससुर ने आकर गमछे से मेरा मुंह को लपेट कर मुंह बंद कर दिया. जिसके बाद मुझे आंगन में गिरा कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. मैंने किसी प्रकार पैर से धक्का देकर अपने आप को छुड़ाया व उठकर आंगन में बैठ चिल्लाने लगी. 

सुबह पीड़िता ने की शिकायत
सुबह पीड़िता ने पुलिस थाने में जाकर सुसर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी कर दी है.

Trending news