मॉडल कॉलेज में प्रिंसिपल और महिला प्रोफेसर का विवाद, वजह बना साईं बाबा का भंडारा!
Advertisement

मॉडल कॉलेज में प्रिंसिपल और महिला प्रोफेसर का विवाद, वजह बना साईं बाबा का भंडारा!

डिंडौरी शासकीय मॉडल कॉलेज में प्रभारी प्राचार्य की मानसिक प्रताड़ना से अतिथि महिला प्रोफेसर कॉलेज परिसर में ही बेहोश होकर गिर गई. 

अस्पताल में भर्ती प्रोफेसर

डिंडौरी: डिंडौरी शासकीय मॉडल कॉलेज में प्रभारी प्राचार्य की मानसिक प्रताड़ना से अतिथि महिला प्रोफेसर कॉलेज परिसर में ही बेहोश होकर गिर गई. इसके बाद साथी प्रोफेसरों ने 108 एंबुलेंस की मदद से प्रोफेसर को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. महिला प्रोफेसर ने बताया कि प्रभारी प्राचार्य मेरी साईं भगवान की पूजा करने से नाराज थे. इसी बात को लेकर आज कॉलेज में दोनों के बीच कहासुनी हो गई.

CM शिवराज ने मालती राय के समर्थन में किया रोड शो, कांग्रेस के गढ़ में भरी हुंकार

दरअसल आज कॉलेज में महिला प्रोफ़ेसर डॉक्टर अनुपम बघेल की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी और उन्हें बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला प्रोफ़ेसर का आरोप है कि कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर समीर शुक्ल उनसे साईं बाबा मंदिर में भंडारे को लेकर नाराज थे और उसी बात को लेकर आज कॉलेज में दोनों के बीच कहासुनी हो गई. जिसमें महिला प्रोफ़ेसर की तबीयत बिगड़ गई थी.

कामकाज से बचने के लिए आरोप लगाए
वहीं कॉलेज के प्रिंसिपल ने महिला प्रोफ़ेसर के आरोपों को निराधार बताया है. उनका कहना है कि कॉलेज से संबंधित कामकाज से बचने के लिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं.

पन्ना के मजदूर की चमकी किस्मत,खदान से मिला 3.15 कैरेट का हीरा,बाजार में इतनी है कीमत

साईं बाबा भंडारे को लेकर विवाद 
पूरे विवाद में महिला प्रोफ़ेसर का कहना हैं कि बीते कल यानी गुरुवार को उन्होंने साईं मंदिर में भंडारे का आयोजन रखा था. जिसमें कॉलेज के सभी स्टॉफ को आमंत्रित किया था और जब वो भंडारे के लिए प्रिंसिपल के पास अवकाश की अनुमति लेने गई थी, तब प्रिंसिपल ने आपत्ति जताई थी और आज सुबह भी भंडारे को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. अब महिला प्रोफ़ेसर के आरोपों में कितनी सच्चाई है एवं प्रिंसिपल की बातों में कितना दम है, यह तो जांच का विषय है लेकिन इस प्रकार के विवादों से कहीं न कहीं कॉलेज का माहौल जरूर प्रभावित हो रहा है.

Trending news