MP में BJP को लगा बड़ा झटका, संघ से जुड़े दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1871602

MP में BJP को लगा बड़ा झटका, संघ से जुड़े दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

MP Assembly Election 2023: चुनाव से पहले बीजेपी को फिर बड़ा झटका लगा है. बता दें कि आगर मालवा जिले के पूर्व विधायक संतोष जोशी ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

 

MP में BJP को लगा बड़ा झटका, संघ से जुड़े दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

Agar Malwa News: मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी के पूर्व विधायक संतोष (former MLA Santosh Joshi) जोशी ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और उन्होंने सुसनेर विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पूर्व विधायक संतोष जोशी ने संघ के पूर्व प्रचारकों के साथ पार्टी बनाकर भी चुनाव लड़ने की भी बात कही है. संतोष जोशी सुसनेर विधानसभा से 2008 में विधायक व राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त मध्यप्रदेश गौ संवर्धन बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष के साथ ही करीब 18 वर्ष तक संघ के प्रचारक भी रहे है. सुसनेर के विगत 10 वर्षों के विधायकों के कार्यकाल से नाराज होकर उन्होंने इस्तीफे का ऐलान किया है.

इस वजह से दिया इस्तीफा
संतोष जोशी ने सुसनेर विधानसभा के 10 वर्षों के विधायकों के कार्यकाल से नाराज होकर इस्तीफा दिया है. उन्होंने कहा कि, क्षेत्र में अराजकता का माहौल है. काम को लेकर लोगों में निराशा है. बता दें कि संतोष जोशी  सुसनेर विधानसभा से 2008 में विधायक व मध्यप्रदेश गौ संवर्धन बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष के साथ ही करीब 18 वर्ष तक संघ के प्रचारक भी रहे है. उन्होंने  संघ के पूर्व प्रचारकों के साथ पार्टी बनाकर भी चुनाव लड़ने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें: PM मोदी के मंत्री ने 'वन नेशन वन इलेक्शन' पर दिया बड़ा बयान, कहा-यह फॉर्मूला लागू हुआ तो...

 

इस्तीफे को लेकर जोशी ने कही ये बात
इस्तीफे को लेकर संतोष जोशी ने बताया कि, आज मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसके कई वजह हैं. क्योंकि सुसनेर क्षेत्र में इस समय सब लोग निऱाश है. श्रीराम चरम पादुका पूजन के दौरान मैं गांव-गांव देखने गया था. हर किसी ने यही कहा कि, हम परेशान हो गए हैं. हमारी कोई सुनने वाला नहीं है. एक तरह से क्षेत्र में आराजकता का माहौल बन गया है. संतोष जोशी ने आगे कहा कि, यदि भारतीय जनता पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का मौका देती है तो वह निःसंकोच को चुनाव लड़ेंगे. क्योंकि वह भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता है. हालांकि उन्होंने  निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.

रिपोर्टर-कनीराम यादव

 

Trending news