बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश शर्मा का हार्ट अटैक से निधन, हाल ही में पार्टी से जताई थी नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1689893

बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश शर्मा का हार्ट अटैक से निधन, हाल ही में पार्टी से जताई थी नाराजगी

 भोपाल से बीजेपी के कद्दावर नेता और उत्तर सीट से विधायक रहे रमेश शर्मा (Ramesh Sharma) (गुट्टू भैया) का निधन हो गया है. बीती रात 2 बजे उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक कल रात एक कार्यक्रम से लौटने के बाद उनकी तबीयत खराब हुई थी.

बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश शर्मा का हार्ट अटैक से निधन, हाल ही में पार्टी से जताई थी नाराजगी

प्रिया पांडे्य/भोपाल: भोपाल से बीजेपी के कद्दावर नेता और उत्तर सीट से विधायक रहे रमेश शर्मा (Ramesh Sharma) (गुट्टू भैया) का निधन हो गया है. बीती रात 2 बजे उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक कल रात एक कार्यक्रम से लौटने के बाद उनकी तबीयत खराब हुई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट 
सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा कि आदरणीय रमेश शर्मा जी 'गुट्टू भैया' छात्र राजनीति के जमाने के वरिष्ठ साथी थे. ऐसे सरल, सहृदय, नेक और आत्मीयता से भरे गुट्टू भैया का चले जाना, मेरी व्यक्तिगत क्षति है. आपका जाना भोपाल के सार्वजनिक जीवन में एक सूनापन छोड़ जायेगा. ईश्वर अपने श्रीचरणों में आपको स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति दें.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी दी श्रद्धांजलि
वहीं प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रमेश शर्मा 'गुट्टू भैया' के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. उनका निधन भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है.

हाल ही में जताई थी नाराजगी
बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी मुख्यालय में 22 अप्रैल को पूर्व विधायकों के साथ एक बैठक की थी. इस दौरान कई नेताओं से वन-टू-वन चर्चा भी हुई. इस बैठक में भाजपा नेता रमेश शर्मा की नाराजगी खुलकर सामने आई थी. दरअसल बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश शर्मा ने कहा था कि ये बहुत अच्छा कदम विधानसभा अध्यक्ष ने उठाया है कि पूर्व विधायकों की समस्याओं पर चर्चा करें. इसे पूर्व विधायकों को भी सम्मान मिलता है. अगर संगठन हमारी नहीं सुनेगा तो फिर क्या फायदा होगा? जब चुनाव आते हैं, तभी पार्टी को हमारी याद आती है. कलयुग में बिना काम के बाप भी बेटे को नहीं पूछता है. उन्होंने कहा हम पार्टी से कुछ नहीं चाहते बस सम्मान चाहते हैं.

Trending news