Gameover: Zee News ने किया सबसे बड़ा खुलासा, खुफिया कैमरे पर खुले BCCI के ये राज
Advertisement

Gameover: Zee News ने किया सबसे बड़ा खुलासा, खुफिया कैमरे पर खुले BCCI के ये राज

ZEE मीडिया के खुफिया कैमरे पर दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने बीसीसीआई को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

Gameover: Zee News ने किया सबसे बड़ा खुलासा, खुफिया कैमरे पर खुले BCCI के ये राज

Zee News Sting Operation: ZEE NEWS ने दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा किया है.ZEE NEWS के सीक्रेट कैमरे में बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने खुद उन राजों को स्वीकार किया है जो अब तक दबे थे.चेयरमैन चेतन शर्मा का खुलासा क्रिकेट की दुनिया में टीवी के इतिहास का सबसे बड़ा खुलासा है और कई सच पहली बार बीसीसीआई की बिल्डिंग से बाहर आए हैं.

ZEE NEWS के खुलासे में दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड BCCI की चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने इस तरह की बातों को स्वीकार किया है. जिसे देखकर और जानकर आप हैरान रह जाएंगे. गौरतलब है कि खुलासा करने वाले चेतन शर्मा इतने ताकतवर हैं कि वो आपके चहेते स्टार का करियर बना भी सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं.

ZEE NEWS के इस खुलासे में चेतन शर्मा ने इस बात को स्वीकार किया है कि टीम इंडिया में फर्जी फिटनेस के इंजेक्शन लगाने का खेल कैसे खेला जा रहा है और फर्जी फिटनेस के इंजेक्शन के कारण ही BCCI के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच विवाद हुआ था. दोनों के बीच तकरार की असल वजह यही थी,जिससे दुनिया अब तक अंजान है.आज खुद चेतन शर्मा ने अंदर की पूरी कहानी बताई है.

कौन लिखता है खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने की स्क्रिप्ट 
चेतन शर्मा ने इस बात को माना कि आपके पसंदीदा खिलाड़ियों को टीम इंडिया से बाहर करने की पटकथा कौन लिखता है? और बीसीसीआई से लेकर टीम इंडिया तक... वो कौन लोग हैं जिनके बारे में चेतन शर्मा दावा ने किया है  कि वो कितनों को डुबाकर ले जाएगा?

आईसीसी में भी हड़कंप मचना तय है
आपको बता दें कि बीसीसीआई की चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने ZEE NEWS के स्पाई कैमरे पर कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिसके बाद न सिर्फ बीसीसीआई बल्कि क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्था आईसीसी में भी हड़कंप मचना तय है. इस खुलासे से टीम इंडिया के बड़े खिलाड़ी बेनकाब हो जाएंगे और इन खुलासों के बाद करोड़ों क्रिकेट प्रेमी भी खुद को ठगा हुआ महसूस करेंगे. उन्हें लगेगा कि क्रिकेट... टीम इंडिया... जिन खिलाड़ियों से वो इतना प्यार करते हैं... जिनसे वो प्यार करते हैं... कैसे अपने स्वार्थ के लिए उनको धोखा दे रहे हैं.

ZEE NEWS के खुलासे में पहली बार,दुनिया को पता चलेगा कि टीम इंडिया में कैसे फिटनेस हासिल करने के लिए इंजेक्शन वाला खेल खेला जा रहा है. आपके सामने ये सच सामने आएगा कि बड़े-बड़े स्टार प्लेयर की इंजेक्शन वाली फिटनेस पर क्यों बीसीसीआई जानबूझकर अंजान बनी है? साथ ही ये भी पता चलेगा कि अध्यक्ष बनाम कप्तान की लड़ाई यानी सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच हुए विवाद में झूठ कौन बोल रहा था?

रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जैसे स्टार खिलाडियो को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे होंगे.आपको पहली बार ये भी पता चलेगा कि कैसे ब्रेक के नाम पर यानी आराम के नाम पर बड़े-बड़े खिलाड़ियों को टीम से हटाने का प्लान तैयार किया गया है.

Trending news