MP News:गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा गया; ड्राइवर मौके से फरार, हेल्पर इरफान को गौ रक्षकों ने धर दबोचा
Advertisement

MP News:गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा गया; ड्राइवर मौके से फरार, हेल्पर इरफान को गौ रक्षकों ने धर दबोचा

Narmadapuram News: सिवनी मालवा में गौरक्षकों ने गौवंश से भरे ट्रक को पकड़ा है. ट्रक में हेल्पर इरफान को पुलिस के हवाले कर दिया है. जिसके बाद पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Narmadapuram News

अभिषेक गौर/नर्मदापुरम: सिवनीमालवा में गोवंश की तस्करी का मामला सामने आया है. जहां पर गौ तस्कर ने गोवंश की तस्करी का एक अनोखा तरीका अपनाया गौ तस्कर ट्रक में लहसुन की बोरियों की आड़ में छिपाकर गोवंश की तस्करी कर रहे थे. ट्रक में 40 से अधिक गोवंश भरे हुए थे. गौवंश से भरा ट्रक बानापुरा ब्रिज के पास खड़ा हुआ था. उसी दौरान ट्रक में से गौवंश की आवाज आने पर स्थानीय लोगों को शंका हुई तो उन्होंने ट्रक के पास जाकर ट्रक में रखी हुई लहसुन की बोरी हटाकर देखा तो ट्रक में बहरमी से ठूंस-ठूंस कर गौवंश भरे हुए थे. 

ट्रक गौवंश से भरा हुआ था
जिसके इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने गौ रक्षकों को दी. सूचना मिलने पर गौ रक्षक घटनास्थल पर पहुंचे तो ट्रक गौवंश से भरा हुआ था. ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया था. वहीं नशे की हालत में हेल्पर ट्रक में पड़ा हुआ था. जिसे गौ रक्षक ने धर दबोचा और पुलिस को सौंप दिया.

दरअसल, गौवंश से भरा हुआ ट्रक मंडीदीप से सिवनीमालवा के रास्ते हुए ट्रक परसवाड़ा जा रहा था. ट्रक में लहसुन की बोरियों की आड़ में बहरमी से ठूंस-ठूंस कर गौवंश भरे हुए थे. ट्रक में गौ तस्करों ने दो पार्टीशन कर दिए गए थे और उनमें गौवंश भरने के बाद लहसुन की बोरियों की आड़ कर दी.जिससे की किसी को शक न हो, लेकिन ट्रक सिवनीमालवा में ही पकड़ा गया. गौवंश से भरा ट्रक पकड़ाने की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक प्रेम शंकर वर्मा सहित पुलिस मौके पर पहुंचे.

2 लोगों पर मामला दर्ज 
बता दें कि विधायक ने पुलिस को आदेश दिया कि गौ तस्करी के मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए एवं पूरे मामले की जांच की जाए और गौ तस्करी के सूत्र जहां-जहां जुड़े हैं, उन्हें भी खोजा जाए.वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने गोवंश से भरा हुआ ट्रक थाने में लेकर आए. जहां पर गोवंश को ट्रक से उतारा एवं पशु चिकित्सक द्वारा घायल गोवंशो का इलाज कराया गया.वहीं मामले में सिवनी मालवा पुलिस ने ट्रक चालक एवं हेल्पर इरफान खान मंडीदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Trending news