MP Crime News: इंदौर में छात्रा ने की आत्महत्या! टीचर करता था क्लास में परेशान, अश्लील मैसेज भी भेजे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1628900

MP Crime News: इंदौर में छात्रा ने की आत्महत्या! टीचर करता था क्लास में परेशान, अश्लील मैसेज भी भेजे

Girl Student Committed Suicide In Indore: इंदौर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा ने अपने शिक्षक से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोपित शिक्षक छात्रा को क्लास में प्रताड़ित करता था. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया और जांच शुरू कर दी.

Girl Student Committed Suicide In Indore

शिव शर्मा/इंदौर: वैसे तो गुरु-शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन इंदौर में इस रिश्ते को शर्मसार करती हुई एक घटना सामने आई है. यहां एक छात्रा ने अपने टीचर से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. मृतक छात्रा इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा पन्ना से इंदौर आकर पढ़ाई कर रही थी, छात्रा का नाम शैली राजपूत है.

आरोपित शिक्षक छात्रा को क्लास में करता था प्रताड़ित
दरअसल, इंदौर के भंवरकुआं इलाके के कृष्णदेव नगर में किराए के मकान में रहने वाली एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा अपने ही टीचर से तंग थी. आरोपी टीचर क्लास में छात्रा को परेशान करता था . कभी कभी डबल मीनिंग बातें करता था और मोबाइल पर आपत्तिजनक और अश्लील मेसेज भेजता था. छात्रा द्वारा लगातार इसका विरोध किया जाता रहा था. छात्रा ने कुछ दिनों पहले अपनी मां को भी अपने टीचर की घिनौनी हरकत के बारे में जानकारी दी थी. उस वक्त छात्रा ने अपनी मां से यह भी कहा था कि इस माहौल में यहां पढ़ना उचित नहीं होगा.

बता दें कि शैली ने कुछ दिन पहले अपनी मां से फोन पर बात की थी. जिस दौरान उसने शिकायत की थी, आए दिन टीचर अमन उसे कोचिंग में किसी ना किसी बात पर परेशान करता है. उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता है. पांच दिन पहले भी उसने मां को बताया था कि वह हमारे साथ गलत करने का मन बना रहा है. कई बार ऐसी फोन पर बात कर चुका है, उसने मां से कोचिंग छोड़ने की बात भी कही थी. इसके बाद वह कुछ दिनों से कोचिंग भी नहीं जा रही थी.

आरोपी हुआ गिरफ्तार
वहीं मामले को लेकर भंवरकुआं थाने के उप निरीक्षक आनंद राय ने बताया कि शनिवार की रात शैली ने अपने कमरे में ही फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.  उसके साथ रहने वाली सहेली ने उसे फंदे पर लटका देखा, तो पुलिस को सूचना दी.रूम में साथ रहने वाली सहेली और चाचा ने आत्महत्या के पीछे मैथ्स के टीचर अमन अग्रवाल को दोषी ठहराया. पुलिस ने बयानों के आधार पर केस दर्ज कर लिया और अमन अग्रवाल को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने मृतिका और आरोपी अमन अग्रवाल दोनों के मोबाइल जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

Trending news