गर्लफ्रेंड ने प्रेमी की पत्नी पर फेंका एसिड, जानिए इसके पीछे का खौफनाक कारण
Advertisement

गर्लफ्रेंड ने प्रेमी की पत्नी पर फेंका एसिड, जानिए इसके पीछे का खौफनाक कारण

Gwalior Acid Attack: ग्वालियर में धोखा मिलने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी पर एसिड से हमला कर दिया. पत्नी को बचाने में युवक भी काफी झुलस गया. वहीं एसिड फेंकने वाली युवती ने काफी गंभीर आरोप लगाए है. पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर लिया है.

गर्लफ्रेंड ने प्रेमी की पत्नी पर फेंका एसिड, जानिए इसके पीछे का खौफनाक कारण

प्रियांशु यादव/ग्वालियर:  मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां प्यार में धोखा खाई एक युवती ने अपने कथित प्रेमी की पत्नी पर एसिड से हमला कर दिया, महिला को बचाने के चक्कर में पति भी झुलस गया है. अब पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पूरा मामला जनक गंज थाना क्षेत्र के रामद्वारा मोहल्ले का है. 

बता दें कि महिला की गंभीर हालत को देखते हुए अब ग्वालियर से दिल्ली रेफर कर दिया है. ये पूरी घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. जहां अमित बंसल की पत्नी घर पर थी, तब एक ब्यूटी पार्लर चलाने वाली युवती का अमित की पत्नी से विवाद होता है. इसी दौरान युवती एसिड फेंक देती है. वहां मौजूद अमित भी बचाने की कोशिश करता है, जिसमें वो झुलस जाता है.

कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को कहा 75-75 साल के बुढ़ऊ, कांग्रेस हुई हमलवार

युवती ने लगाए गंभीर आरोप 
एसिड फेंकने वाली युवती ने अमित पर गंभीर आरोप लगाए है. युवती का कहना है कि उसके ब्यूटी पार्लर पर अमित की पत्नी का आना जाना लगा रहता था. वहीं अमित से उसकी काफी अच्छी दोस्ती थी, जो प्यार में बदल गई थी. युवती ने आरोप लगाया कि अमित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया है. अमिक करीब 5 साल से शारीरिक शोषण कर रहा था. 

पुलिस ने किया केस दर्ज
युवती ने ये भी आरोप लगाया है कि पार्लर के पास ही अमित ने उसे एक फ्लैट पर रखा था. लेकिन कुछ दिन पहले मुझसे वो फ्लैट खाली करा लिया था. इस बात पर वो उससे शादी करने की बात गई थी. अब पुलिस ने युवती की शिकायत पर अमित के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है. वहीं एसिड अटैक पीड़िता औऱ अमित की शिकायत पर भी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

Trending news