कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को कहा 75-75 साल के बुढ़ऊ, कांग्रेस हुई हमलावर
Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को कहा 75-75 साल के बुढ़ऊ, कांग्रेस हुई हमलावर

भोपाल में आयोजित हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के दिग्गज नेता और बीजेपी महासचिव का एक बयान काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बुढऊ बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं उके इस बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है.

कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को कहा 75-75 साल के बुढ़ऊ, कांग्रेस हुई हमलावर

Kailash Vijayvargiya: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में दिखाई दे रहे हैं. उनके इस बयान की वजह से फिर प्रदेश में सियासी बवाल आने की संभावना है. बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस के दोनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को बूढ़ा और जासूस बता दिया है. जिसे लेकर अब सियासत गरमाने लगी है.

बता दें कि बूढ़े और जासूस कहने पर कांग्रेस नेता जाफर ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कैलाश विजयवर्गीय को चेतावनी देते हुए कहा है कि इस बयान से बुजुर्गों का अपमान हुआ है. ऐसी अशोभनीय टिप्पणी पर हम भी संस्कार भूल जाएंगे.

क्या कहा कैलाश विजयवर्गीय ने?
कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में अपना भाषण दे रहे थे. उसी दौरान बैठक में वरिष्ठ नेताओं के सामने उन्होंने ये बयान दिया है. जो वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बारे में क्या कहूं, कांग्रेस के दो जासूस बोलूं, बुढऊ बोलूं... क्या बोलूं घूम रहे हैं... 75-75 साल की उम्र है. जब वो चलते है, खाली चाह ही देख लो.. कमलनाथ जब चले तो उसका वीडियो निकाल लेना, और शिवराज जी चले उनका वीडियो निकाल लेना. आपको स्पीड से पता चल जाएगा कि बीजेपी कितनी तेज है.

 

कांग्रेस ने दी चेतावनी
कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता सैयद जाफर ने लिखा कि कैलाश जी आज पार्टी के बड़े नेताओं के बीच अपने किस भाषा का इस्तेमाल किया यह सिर्फ कमलनाथ जी की बात नहीं है यह के समूचे बुजुर्ग वर्ग का अपमान है. आपकी पार्टी ने अपने वरिष्ठ बुजुर्ग नेताओं की क्या स्थिति कर रखी है किसी से छुपा नहीं है बीजेपी चाल चरित्र चेहरे और संस्कारों की बात करती है संघ से आप संस्कारों की शिक्षा लेते हैं यही शिक्षा लेते हैं. क्या आपके बेटे को भी आपने क्या संस्कार दिए हैं? यह सब जानते हैं कैसे बैट बल्ला चलाता है वह, खबरदार जो आपने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ आगे से ऐसी टिप्पणी की तो हम भी संस्कार भूल जाएंगे और ऐसी अशोभनीय टिप्पणी यों के लिए आप को करारा जवाब देंगे.

Trending news