प्राइवेट पार्ट में जबरन डाल द‍िया ग‍िलास, 4 महीने दर्द सहने के बाद शख्‍स पहुंचे हॉस्‍प‍िटल
Advertisement

प्राइवेट पार्ट में जबरन डाल द‍िया ग‍िलास, 4 महीने दर्द सहने के बाद शख्‍स पहुंचे हॉस्‍प‍िटल

Shocking News: महात्मा के प्राइवेट पार्ट में 4 महीने पहले कुछ लोगों ने ग‍िलास डाल द‍िया. 4 महीने बाद महात्मा उपचार के लिए अस्पताल पहुंचे तो एक्‍सरे में ग‍िलास द‍िखा.

पेट में द‍िखा ग‍िलास.

अन‍िल नागर/राजगढ़: मध्‍य प्रदेश के राजगढ़ जिला अस्पताल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. महात्मा रामदास जिला अस्पताल राजगढ़ में अपना पेट दर्द का उपचार कराने पहुंचे. डॉक्‍टर ने पेट का एक्‍सरे कराया तो वह हैरान रह गए. पेट के अंदर एक स्‍टील का ग‍िलास द‍िखा.  

प्राइवेट पार्ट में स्‍टील का ग‍िलास डाला 

दरअसल, महात्मा का कहना है कि 4 महीने पहले अंबावता गांव में कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ कर उनके प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया. 4 महीने से महात्मा दर्द लिए फिर रहे लेकिन अब दर्द बर्दाश्त से बाहर हुआ तो जिला अस्पताल में उपचार कराने पहुंचे. 

शर्म की वजह से नहीं बता पाए 
महात्मा का कहना है क‍ि अंबावता गांव में कुछ लोगों ने उनको पकड़ कर प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया लेकिन ये पीड़ा वह किसी को शर्म और डर की वजह से बता नहीं पाए. अब दर्द बर्दाश्त नहीं हुआ तो वह उपचार कराने पहुंचा है. जिन लोगों ने उनके साथ यह किया, उनको वह जानते नहीं है.

पेशेंट का करवाया एक्‍सरे 
सिविल सर्जन डॉक्‍टर राजेंद्र कटारिया ने बताया कि पेशेंट का एक्सरे करवाया गया जिसमें पेट में गिलास पाया गया. ऑपरेशन करने के लिए प्लान किया जा रहा है.  

 

पहले भी न‍िकल चुका है पेट में सामान 

बता दें क‍ि ऐसा ही एक मामला 3 साल पहले सामने आया था. छतरपुर के एक शख्स की पेट से ऐसे-ऐसे सामान निकले हैं, जिसे देखकर न केवल डॉक्टर बल्कि हर कोई हैरान है. इस ऑपरेशन को अंजाम देने वाले डॉक्टर इसे मेडिकल साइंस में कारनामा मान रहे थे. ऑपरेशन में मरीज के पेट से प्लास्टिक का पेन, बोरे सिलने वाले सूजे, आरी ब्लेड, लोहे का तार, लेदर के सामान सहित 33 ऐसे सामान निकले थे. वह भी  पहले पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्‍टर के पास पहुंचे थे. वह डॉक्टर एमपीएन खरे के पास पहुंचे थे. डॉक्टर ने जब योगेश के पेट का एक्सरे करवाया तभी वह हैरान हो गए. करीब दो घंटे चले ऑपरेशन के दौरान योगेश के पेट से 33 सामान निकले थे. 

Utility: ऑनलाइन धोखाधड़ी से बचाएगा ये नियम, आज से कई न‍ियमों में हुआ बड़ा बदलाव

Trending news