GT vs LSG Playing 11: आज IPL में दो सगे भाइयों में भिडंत, ऐसी बनाएं आपकी ड्रीम 11 टीम
Advertisement

GT vs LSG Playing 11: आज IPL में दो सगे भाइयों में भिडंत, ऐसी बनाएं आपकी ड्रीम 11 टीम

IPL 2023 के 51वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगा. ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर में 3.30 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमें इस स्टेडियम में पहली बार आमने-सामने होंगी.

GT vs LSG Playing 11: आज IPL में दो सगे भाइयों में भिडंत, ऐसी बनाएं आपकी ड्रीम 11 टीम

GT vs LSG Playing 11: IPL 2023 के 51वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगा. ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर में 3.30 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमें इस स्टेडियम में पहली बार आमने-सामने होंगी. बता दें कि गुजरात को अपने घरेलू मैदान पर मौजूदा सीजन में पांच में से तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आज आपके लिए बेस्ट ड्रीम 11 टीम कैसे रहेगी. जिससे आप करोड़ों रुपये जीत सकते हैं...

पहले जानिए पिच रिपोर्ट
गुजरात टाइटंस और लखनऊ के बीच ये मुकाबला नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है. हालांकि पिछले मुकाबले में काफी रन इस मैदान पर बरसे थे. सबसे अहम ये है कि रन चेस करने वाली टीम को सफलता मिलती है. 

संभावित ड्रीम 11 टीम 

कप्तान-  हार्दिक पांड्या
उपकप्तान -  मार्कस स्टोइनिस
विकेटकीपर - निकोलस पूरन
बल्लेबाज - शुभमन गिल, डेविड मिलर, काइल मेयर्स
ऑलराउंडर्स -  कुणाल पांड्या, विजय शंकर, 
गेंदबाज - राशिद खान, नूर अहमद, रवि बिश्नोई

संभावित ड्रीम 11 टीम 2

कप्तान-  निकोलस पूरन
उपकप्तान -  मोहम्मद शमी
विकेटकीपर - निकोलस पूरन/ साहा
बल्लेबाज - शुभमन गिल, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर
ऑलराउंडर्स -  कुणाल पांड्या, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या
गेंदबाज - राशिद खान,  रवि बिश्नोई

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news