ये तो बड़ा हैवी ड्राइवर निकला! रातों-रात चुरा ली मालिक की JCB, जानिए मामला
Advertisement

ये तो बड़ा हैवी ड्राइवर निकला! रातों-रात चुरा ली मालिक की JCB, जानिए मामला

 नौकरी से निकाले जाने के बाद मालिक को सबक सिखाने के लिए नौकर ने अपने ही मालिक की जेसीबी मशीन चोरी कर उसे छुपा दिया.

चोरी की हुई

इंदौर: नौकरी से निकाले जाने के बाद मालिक को सबक सिखाने के लिए नौकर ने अपने ही मालिक की जेसीबी मशीन चोरी कर उसे छुपा दिया. इतना ही नहीं वो उसे बेचने की फिराक में भी था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

मतदान के दिन बारिश हुई तो क्या होगा? निर्वाचन आयोग कर रहा खास तैयारी

दरअसल मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है. जहां पर फरियादी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि विदुर नगर में जेसीबी मशीन का काम चल रहा था. इस दौरान रात में जेसीबी यहीं खड़ी कर कर ड्राइवर घर चला गया था. सुबह आकर देखा तो जेसीबी मशीन गायब हो चुकी थी.

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
जेसीबी चोरी होने के बाद फरियादी की शिकायत थाने पर दर्ज कराई गई थी. तो पुलिस ने मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपी देवेश चौहान गिरफ्तार किया है. पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी पूर्व में जेसीबी चलाने का कि काम करता था और कुछ दिन पहले फरियादी ने उसे अपने काम से निकाल दिया था.

MP में कोयले पर सियासतः अरुण यादव ने सीएम शिवराज से की यह बड़ी मांग

सबक सिखाने के लिए चुराई
पुलिस ने बताया कि नौकरी से निकालने के बाद मालिक को सबक सिखाने के लिए आरोपी ने प्लान बनाया और जेसीबी मशीन चोरी कर उसे छुपा दिया था. मामला ठंडा होने के बाद वो उसे बेचने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. फिलहाल आरोपी का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है.

Trending news